UP Top News : शादी से इनकार के बाद प्रेमिका ने खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत

- बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर किया हंगामा
- घर में आग लगने से मां और तीन बच्चे की जिंदा जलकर मौत
- बाराबंकी बीएसए ऑफिस का शिक्षामित्रों ने किया घेराव
- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक की मौत

By: Neeraj Patel

Published: 26 Dec 2020, 03:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. जिले सैनी थाना क्षेत्र में शादी से इनकार करने पर खुद को आग लगाने वाली युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है। युवती का प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में इलाज चल रहा था। 22 वर्षीय युवती ने बीती रात दम तोड़ दिया। सैनी थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती ने दो दिन पहले प्रेमी द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया था। घटना के बाद पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भेज दिया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर किया हंगामा

फर्रुखाबाद. जिले में संदिग्ध हालात में एक बच्चे की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने आशा बहुओं पर गला दबा देने का आरोप लगाया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद खुलासा होगा कि कैसे बालक की मौत हुई। शहर कोतवाली के दीनदयाल बाग निवासी नरवीर राजपूत के चार साल के पुत्र अभिषेक को उसकी मां ने शुक्रवार दोपहर में आशा द्वारा दी गई फाइलेरिया की दवा से एक टेबलेट खिला दी थी। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे। वहां डॉ. राजकिशोर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

घर में आग लगने से मां और तीन बच्चे की जिंदा जलकर मौत

बांदा. जिले में ठंड से बचाव के लिए जलाए अलाव की चिंगारी से कच्चे घर में लगी आग में मां व तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घर में भूसा भरे होने और लकड़ी की धन्नियां लगी होने से आग ने विकराल रूप ले लिया और किसी को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। सुबह आग की लपटें देखकर गांव वालों ने शोर मचाया लेकिन अंदर जाने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया। सुबह करीब साढ़े आठ बजे थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची और आग बुझाने के बाद मलबे से शवों को खोजकर बाहर निकाला। मौके पर एसडीएम व सीओ समेत अफसर मौजूद रहे।

बाराबंकी बीएसए ऑफिस का शिक्षामित्रों ने किया घेराव, ठंडी रात में कर रहे अनशन

बाराबंकी. जिले में आज शिक्षामित्रों ने बेसिक शिक्षा अधिकारी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। उनका आरोप है कि बाराबंकी के बीएसए ने नियमों के खिलाफ जाकर उनकी नियुक्ति निरस्त कर दी है। जबकि उन्हें 69000 शिक्षक भर्ती के सापेक्ष 31277 पदों पर हुई भर्ती के अतर्गत सारी औपचारिकचा पूरी करने के बाद नियुक्ति मिली थी। बाराबंकी में स्थित बेसिक शिक्षा अधिकारी का आज शिक्षामित्रों ने घेराव कर लिया। लगभग 24 शिक्षामित्र किटकिटाने वाली ठंडी रात में बाराबंकी बीएसए ऑफिस के सामने डटे हैं और क्रमिक अनशन कर रहे हैं। ये सभी शिक्षामित्र 69000 शिक्षक भर्ती के सापेक्ष 31277 पदों पर हुई भर्ती से गलत तरीके से बाहर किये जाने का आरोप लगा रहे हैं।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक की मौत

हमीरपुर. जिले में ई-रिक्शा में बैठकर गल्ला मंडी में मजदूरी करने जा रहे पल्लेदार को ट्रैक्टर ने तेज टक्कर मारी। जिससे घटनास्थल पर एक की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाली गल्ला मंडी समीप पोस्टमार्टम हाउस के पास का है, जहां पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पहले ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिसमें सवार भोला की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति बबलू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल सवार तो बच गया, लेकिन उसकी मोटरसाइकिल ट्रैक्टर के नीचे आने से पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। ई-रिक्शा में बैठी सवारियों में से एक पल्लेदार भोला की घटनास्थल पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अलाव की चिंगारी से घर में लगी आग, मां और तीन बच्चे की जिंदा जलकर मौत

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned