scriptजयपुर में सीएम योगी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस को हटाना ही समस्या का समाधान | yogi adityanath attacked to gehlot government said solution to problem | Patrika News

जयपुर में सीएम योगी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस को हटाना ही समस्या का समाधान

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2023 02:02:28 pm

Submitted by:

Anand Shukla

राजस्थान में आज शाम 6 बजे प्रचार थम जाएगा। इसी के चलते सीएम योगी आदित्यनाथ आज जयपुर में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

yogi_adityanath_2.jpg
राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवबंर को वोटिंग होनी है। इसके 48 घंटे पहले यानी आज शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से थम जाएगा। आखिरी दिन बीजेपी और कांग्रेस के कई बड़े नेताओं जनसभा करने पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जयपुर में प्रचार करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।
जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस केवल समस्या दे सकती है, समाधान नहीं। कांग्रेस को हटाना ही समस्या का समाधान है। राजस्थान की जनता से अपील करते हुए सीएम योगी ने कहा कि राजस्थान की जनता अब कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति से मुक्त हो जाए और भाजपा को मौका दे। भाजपा की सरकार में राजस्थान का विकास होगा।
‘कांग्रेस ने समस्या दी मोदी ने किया समाधान’
सीएम योगी ने धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस ने समस्या दी मोदी जी के सरकार ने उसका समाधान कर दिया। कांग्रेस ने अलगाववाद दिया, मोदी जी ने कनेक्टिविटी के माध्यम से उसका समाधान किया। कांग्रेस ने देश में गरीबी और अव्यवस्था दी, मोदी जी ने उसको दूर करके ‘सबका साथ- सबका विश्वास’ के माध्यम से सबका विकास किया।
‘कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति’
योगी ने कहा कि ‘मोदी सरकार ने गरीबों के लिए 12 करोड़ शौचालय बनवाए, 4 करोड़ लोगों के लिए आवास बनाए गए। उन्होंने कहा, जो काम कांग्रेस 55 सालों में नही कर पाई वो काम भाजपा की सरकार ने बहुत कम दिनों में ही करके दिखा दिया। उन्होंने कहा, हमारे जल शक्ति मंत्री ने 7 करोड़ घरों को शुद्ध पानी पहु्ंचाने काम करके दिखाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो