scriptLok sabha Election 2024: अब चंबल में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के तूफानी दौरे, मोदी फिर आएंगे | priyanka gandhi vadra and jp nadda lok sabha election 2024 campaign | Patrika News
भोपाल

Lok sabha Election 2024: अब चंबल में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के तूफानी दौरे, मोदी फिर आएंगे

जेपी नड्डा 2 मई को सिरोंज में, 6 को खरगोन-धार में मोदी, प्रधानमंत्री आठ सीट साधेंगे

भोपालApr 29, 2024 / 07:36 am

Manish Gite

priyanka gandhi jp nadda
भोपाल. तीसरे और चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए भाजपा के लिए राष्ट्रीय नेताओं के दौरे तय हो गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 मई को सागर सीट के सिरोंज में सभा करेंगे। इस दौरान वे भाजपा कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से भी संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मई को खरगोन और धार जिले के प्रवास पर रहेंगे। यह प्रधानमंत्री का मालवा और निमाड़ में पहला दौरा होगा। वे खरगोन और धार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम की आठ सीटों के मतदाताओं को साधेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 30 अप्रैल को खंडवा और बड़वानी में सभाएं करेंगे।

तीसरे चरण में स्टार प्रचारकों की सभा

दो चरण के मतदान के बाद अब कांग्रेस का फोकस तीसरे और चौथे चरण की सीटों पर है। तीसरे चरण में ग्वालियर-चंबल और भोपाल संभाग में मतदान होना है, इसलिए कांग्रेस ने इसी इलाके में फोकस किया है। इसके लिए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 30 अप्रैल को प्रदेश में रहेंगे। वे मुरैना में जनसभा करेंगे।
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 2 मई को मुरैना आएंगी। राज्य में चुनाव में राहुल का यह तीसरा दौरा और प्रियंका का पहला दौरा है। सभा सफल बनाने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी खुद दो दिन से ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में डेरा डाले हैं।

Home / Bhopal / Lok sabha Election 2024: अब चंबल में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के तूफानी दौरे, मोदी फिर आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो