कक्षा 9 की छात्रा को धोखे से घर बुलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

कक्षा 9 की छात्रा को धोखे से घर बुलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल
Rape Case

Abhishek Gupta | Publish: Jul, 03 2019 06:37:12 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद MMS वायरल करने के मामले में पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

महोबा. महोबा में महिला अपराधों में लगातार हो रही बढ़ोतरी ने पुलिस प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है। महोबा जिले में बुधवार को घर जा रही एक महिला से लूट और मारपीट की घटना के बाद एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद MMS वायरल करने के मामले में पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश व मायावती पर किया जोरदार हमला, कांग्रेस के लिए भी कहा यहा

धोखे से बुलाया घर पर-

मामला महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा से जुड़ा हुआ है। जो अपने घर पर अकेली थी। आरोप है कि तभी गांव के एक दबंग आरोपी ने एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची को भेज बुजुर्ग महिला की तबियत खराब होने की बात कहकर उस छात्रा को घर पर बुलाया। छात्रा के घर में घुसते ही आरोपी राजेश ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने अवैध तमंचा लगा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा का कहना है कि दबंग ने छात्रा को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर घर में ही घिनौनी वारदात के बाद MMS बना वायरल कर दिया। इस मामले से परेशान छात्रा ने थाने में तहरीर दी व आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की माँग की है। पीड़िता बताती है कि उसने आप बीती अपने परिजनों को बताई तब जाकर वो थाने शिकायत लेकर आई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।

ये भी पढ़ें- नगर निगम ने बजाया बैंड, खुली तिजोरी, जमा हुआ लाखों रुपया

Rape case

पुलिस ने कहा यह-

इस पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में रहनी वाली एक किशोरी ने अपने परिजनों के साथ आकर थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले राजेश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर श्रीनगर थाने में मुकदमा पंजीकृत करके किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला से लूट-

वहीँ दूसरी घटना महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र की है, जहां ग्राम टिकरिया निवासी महिला बबिता ने 3 बाइक सवार बदमाशों पर लूट का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने ससुर के साथ बाइक से जा रहा थी, तभी 3 बाइक सवार बदमाश आये और हमें रोककर तमंचे के बल पर 3 हजार की नकदी और 6 तोला सोना लूटकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned