scriptसरकारी अस्पताल में प्रधानपति की बन्दुक से चली गोल, नाबालिग सहित तीन घायल | Suddenly Firing from gun licence of gram pradhan | Patrika News
महोबा

सरकारी अस्पताल में प्रधानपति की बन्दुक से चली गोल, नाबालिग सहित तीन घायल

जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर पीएचसी में ग्राम प्रधान की लाइसेंसी बन्दूक से अचानक फायरिंग होने से हड़कंप मच गया।

महोबाJun 04, 2019 / 08:43 pm

Neeraj Patel

Suddenly Firing from gun licence of gram pradhan

सरकारी अस्पताल में प्रधानपति की बन्दुक से चली गोल, नाबालिग सहित तीन घायल

महोबा. जिले के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर पीएचसी में ग्राम प्रधान की लाइसेंसी बन्दूक से अचानक फायरिंग होने से हड़कंप मच गया। अस्पताल परिसर में लाइसेंसी बन्दूक से निकली गोली से इलाज कराने आये एक 11 बर्षीय मासूम, महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में गोली चलने की घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – लाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

जिले के कुलपहाड़ कोतवाली के बगवाहा ग्राम प्रधान पति उत्तम सिंह भरी बन्दूक लेकर इलाज कराने के अपने साथी जीतेन्द्र के साथ जैतपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र आये हुए थे। अस्पताल परिसर में एक बड़ी लापरवाही के चलते जीतेन्द्र ने कारतूसों से भरी बन्दुक को पास ही में खड़ी बाइक से टिका दिया और कुछ ही देर में अचानक बन्दूक जमीन में जा गिरी।

यो भी पढ़ें – पति ने ऐसा क्या किया, पत्नि ने उठा लिया यह बड़ा कदम, देखकर सभी रह गए हैरान

बन्दूक से निकली गोलियों से इलाज कराने आये तीमारदार कुलदीप ,मयंक और राजकुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनमें से मासूम मयंक की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडीकल कालेज रिफर कर दिया गया है। सुचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना को लेकर बन्दुक जप्त कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Mahoba / सरकारी अस्पताल में प्रधानपति की बन्दुक से चली गोल, नाबालिग सहित तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो