scriptMandla Accident – बारातियों से भरी बोलेरो से जा भिड़ा तेज रफ़्तार ट्रक, दो की मौत, नौ लोग घायल | Mandla accident - Two killed in road accident in Mandla | Patrika News
मंडला

Mandla Accident – बारातियों से भरी बोलेरो से जा भिड़ा तेज रफ़्तार ट्रक, दो की मौत, नौ लोग घायल

Mandla accident – Two killed in road accident in Mandla हादसा तब हुआ जब बारातियों से भरी एक बोलेरो की ट्रक से आमने सामने की टक्कर हो गई। मंडला जिले के नारायणगंज थाना में जबलपुर के पास यह हादसा हुआ।

मंडलाMay 07, 2024 / 09:23 pm

deepak deewan

Mandla accident - Two killed in road accident in Mandla

Mandla accident – Two killed in road accident in Mandla

Mandla Accident – Two killed in road accident in Mandla – एमपी के मंडला में दर्दनाक हादसा हुआ। यहां भीषण रोड एक्सीडेंट Road Accident में दो लोगों की मौत हो गई जबकि नौ लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब बारातियों से भरी एक बोलेरो की ट्रक से आमने सामने की टक्कर हो गई। मंडला जिले के नारायणगंज थाना में जबलपुर के पास यह हादसा हुआ। घायलों को तुरंत इलाज के लिए जबलपुर भेज दिया गया। घायलों में पांच की हालत गंभीर है। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
मंडला की नारायणगंज थाना पुलिस के अनुसार बोलेरो और ट्रक में टक्कर होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। रोड एक्सीडेंट Road Accident में नौ लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल पांच बारातियों को तुरंत जबलपुर भेज दिया गया। नारायणगंज थाना के अंतर्गत कुंडा मैली गांव के पास यह दुर्घटना हुई।
यह भी पढ़ें—आरक्षण पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, ईडब्ल्यूएस के लिए अनारक्षित में से 10 प्रतिशत कोटा

नारायणगंज थाना प्रभारी शिवराम जमरे ने बताया कि बीजेगांव से एक बोलेरो में बैठकर बाराती पास के गांव गए थे। देर रात जब वे लौट रहे थे तभी उनकी बोलेरो गाड़ी और ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार दो बारातियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, नौ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बोलेरो में कुल 11 बाराती सवार थे। उनकी गाड़ी को कुंडा मैली गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। बोलेरो सवार सभी घायल बारातियों को पास के नारायण अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बाबूराम भारतीय और रोशन बरकड़े को मृत घोषित कर दिया।
घटना में गंभीर रूप से घायल पांच बारातियों को जबलपुर रेफर किया है। चार घायलों का नारायणगंज अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे ढूंढना शुरु कर दिया है।

Hindi News/ Mandla / Mandla Accident – बारातियों से भरी बोलेरो से जा भिड़ा तेज रफ़्तार ट्रक, दो की मौत, नौ लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो