scriptविपक्ष के नेता या तो जेल में हैं या बेल पर, हरियाणा की सभी सीटें जीतेगी BJP: जेपी नड्डा | Opposition leaders are either in jail or on bail, they will win all the seats in Haryana: JP Nadda | Patrika News
राष्ट्रीय

विपक्ष के नेता या तो जेल में हैं या बेल पर, हरियाणा की सभी सीटें जीतेगी BJP: जेपी नड्डा

BJP: जेपी नड्डा ने बुद्धिजीवी सम्मेलन में लोगों को बताया कि भाजपा ने लोगों के हित में कितने काम किए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में विकास को एक नई गति मिली है।

करनालMay 19, 2024 / 08:30 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार को करनाल पहुंचे। इस दौरान वह ‘बुद्धिजीवी सम्मेलन’ में शामिल हुए और लोगों से लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
पिछले 10 साल में विकास को एक नई गति मिली

जेपी नड्डा ने बुद्धिजीवी सम्मेलन में लोगों को बताया कि भाजपा ने लोगों के हित में कितने काम किए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में विकास को एक नई गति मिली है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। पीएम मोदी ने देश की जनता और देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष के नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि जितने भी विपक्ष के नेता हैं, वे या तो जेल में हैं या फिर बेल पर।
विपक्ष के नेता या तो जेल में हैं या बेल पर
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी बेल पर आए हैं और 1 जून को फिर जेल जाएंगे। करनाल में बुद्धिजीवी सम्मेलन में पहुंचे ने लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के लिए वोट की अपील की। उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं को भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि इन लोगों ने लाखों-करोड़ों का भ्रष्टाचार किया है। कांग्रेस वाले हों या अरविंद केजरीवाल, ये सब महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं, लेकिन आज ये क्या कर रहे हैं, सबको पता है, जनता सब कुछ जानती है।
नरेंद्र मोदी को फिर से PM बनाना है

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालनी है और हमें उन्हें एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है।

Hindi News/ National News / विपक्ष के नेता या तो जेल में हैं या बेल पर, हरियाणा की सभी सीटें जीतेगी BJP: जेपी नड्डा

ट्रेंडिंग वीडियो