scriptबंदरों के आपस में लड़ने से मंदिर का छज्जा भरभरा कर श्रद्धालुओं पर गिरा, 4 घायल | 4 devotees injured in an accident due to monkey fight in Mathura | Patrika News

बंदरों के आपस में लड़ने से मंदिर का छज्जा भरभरा कर श्रद्धालुओं पर गिरा, 4 घायल

locationमथुराPublished: Oct 15, 2021 04:50:40 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

मुख्य मार्ग पर गिरे छज्जे के मलबे के नीचे आ जाने से कई श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

mathura_news.jpg
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के विश्व विख्यात ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर के समीप अचानक एक मकान का छज्जा भरभरा कर गिर गया। इस छज्जे के मलबे के नीचे द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे कई श्रद्धालु आ गए। हादसे में 2 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। जनपद के घनी आबादी वाले क्षेत्र में द्वारकाधीश मंदिर के निकट मदन मोहन जी मंदिर है। शुक्रवार की सुबह मंगला दर्शन के दौरान बंदरों के दो गुट आपस में लड़ रहे थे। जिसके कारण यह हादसा हुआ।
यह भी पढ़ें

कभी परदादा ने 35 रुपये में बनाया था रावण का पुतला, अब परपोता 75 हजार में तैयार कर रहा दशानन का पुतला

बता दें कि यह मार्ग दिन भर भीड़भाड़ वाला बना रहता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक श्रद्धालु अपनी दिनचर्या के अनुसार ठाकुर द्वारकाधीश की मंगला दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच मदन मोहन जी मंदिर की छत पर बंदरों के आपस में लड़ जाने के चलते अचानक मंदिर का छज्जा भरभरा कर गिर गया। मुख्य मार्ग पर गिरे छज्जे के मलबे के नीचे आ जाने से कई श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बताया जा रहा है कि बाराबंकी निवासी अनिल बाजपेई और चंदन मिश्रा दर्शन करने के लिए मंदिर जा रहे थे। तभी अचानक वह भी छज्जे के मलबे के नीचे आ गए। जिसके चलते वह भी घायल हो गए। वहीं स्थानीय निवासी गोपाल चतुर्वेदी भी घायल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो