script यमुना- एक्सप्रेस पर डिवाइडर से टकराई बस, फिर घुसी कार, 5 लोग जिंदा जले | Bus collides with divider on Yamuna Express car crashed 5 people burnt | Patrika News

यमुना- एक्सप्रेस पर डिवाइडर से टकराई बस, फिर घुसी कार, 5 लोग जिंदा जले

locationमथुराPublished: Feb 12, 2024 11:46:00 am

Submitted by:

Anand Shukla

Yamuna Expressway Accident: मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार के अंदर बैठे 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है

swift_rammed_into_bus_after_hitting_divider_5_people_in_car_burnt_alive_on_yamuna_expressway.jpg
Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। सोमवार सुबह एक डबल डेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वहीं, पीछे आ रही स्विफ्ट डिजायर कार बस से भिड़ गई। इससे आग लग गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां धू- धू कर जलने गईं और कार के अंदर बैठे 5 लोगों की मौत हो होने से चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
ये हादसा मथुरा के थाना महावन इलाके के यमुना एक्सप्रेस पर पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक, आगरा की ओर से नोएडा जा रही प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई। इससे बस सड़क पर तिरछी हो गई। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक स्विफ्ट कार बस में जा घुसी। टक्कर के साथ ही बस के डीजल टैंक में आग लग गई। इस आग की चपेट में कार भी आ गई। कार सवार पांच लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला, जिससे कार के अंदर बैठे पांचों की मौत हो गई।
मृतकों में नाबालिक भी है शामिल
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में एक 12 साल का नाबालिग भी शामिल है, जबकि अन्य चार मृतकों की उम्र 30-40 साल के बीच है। कार में 8 लोग सवाल थे, जिनमें से तीन यात्रियों को जीवित बचा लिया गया, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। तीनों को जेवर के नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। तीनों घायलों में 8-16 साल के बच्चे शामिल हैं। जबकि, हादसे में 5 लोग जिंदा जल गए।

ट्रेंडिंग वीडियो