scriptकोरोना संक्रमण से इस लोकप्रिय वीडीओ की मौत, स्टाफ और परिवार में शोक की लहर | 45 year old VDO dies from corona infection in meerut | Patrika News
मेरठ

कोरोना संक्रमण से इस लोकप्रिय वीडीओ की मौत, स्टाफ और परिवार में शोक की लहर

Highlights
– कोरोना के साथ ही शुगर की बीमारी से भी ग्रसित थे वीडीओ
– सरधना ब्लाॅक और तहसील में शोक व्याप्त
– कोरोना प्रोटोकाल के तहत किया गया अंतिम संस्कार

मेरठDec 10, 2020 / 11:38 am

lokesh verma

coronavirus.jpg
मेरठ. कोरोना का कहर धीरे-धीरे कम होता जा रहा है, लेकिन इसकी गिरफ्त में आने वाले व्यक्ति अगर किसी दूसरी बीमारी से ग्रसित हैं तो वह कोरोना की जंग हार रहे हैं। कुछ ऐसा ही सरधना ब्लाॅक में तैनात वीडीओ के साथ हुआ। वीडीओ अजय की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना के साथ ही अजय शुगर की बीमारी से ग्रसित थे। उनकी मौत की सूचना सुबह जैसे ही सरधना ब्लाॅक और तहसील में मिली तो स्टाफ के लोगों में शोक व्याप्त हो गया।
यह भी पढ़ें- इस शहर में बन रही सबसे आधुनिक लाइब्रेरी, 13 दिसंबर को सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

सरधना में तैनात ग्राम विकास अधिकारी अजय गुप्ता के पास सलावा, कुशावली, रुहासा और कुलंजन गांव की जिम्मेदारी थी। वह करीब 45 वर्ष के थे। अपने अच्छे व्यवहार व कार्य के चलते वह क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। वर्तमान में उन्होंने एमएलसी चुनाव कार्य में भी अपनी ड्यूटी अच्छे से की थी। बुधवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। उनकी मौत कोरोना से होने की चर्चा क्षेत्र में रही। हालांकि, अधिकारियों द्वारा इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है। उधर, खंड विकास कार्यालय के स्टाफ में शोक छा गया। सभी ने उनकी मौत पर दुख जताया है। विकास भवन में भी सरधना के वीडीओ के निधन पर शोक सभा की गई।
अधिकारियों, कर्मचारियों ने शोक व्यक्त कर दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। बताया जाता है कि अजय को शुगर की भी बीमारी थी। वीडीओ के अंतिम क्रियाकर्म में भी कोरोना संक्रमण के कारण कम लोग ही एकत्र हो सके। कोरोना प्रोटोकाल के तहत ही उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News/ Meerut / कोरोना संक्रमण से इस लोकप्रिय वीडीओ की मौत, स्टाफ और परिवार में शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो