script‘कश्मीरी छात्र पत्थरबाजी कर कमाते हैं पैसे और यहां करते हैं अय्याशी’ | Allegations of stone pelting by people on Kashmiri students in Meerut | Patrika News
मेरठ

‘कश्मीरी छात्र पत्थरबाजी कर कमाते हैं पैसे और यहां करते हैं अय्याशी’

कश्मीरी छात्रों ने शराब के नशे में किया हुड़दंग तो लोगों ने लगाए पत्थरबाजी के आरोप

मेरठJun 24, 2018 / 12:59 pm

lokesh verma

meerut

‘कश्मीरी छात्र पत्थरबाजी कर कमाते हैं पैसे और यहां करते हैं अय्याशी’

मेरठ. ग्रेटर पल्लवपुरम कालोनी में रहने वाले लोगों ने यहां रह रहे कश्मीरी छात्रों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि कश्मीरी छात्र यहां से कश्मीर में पत्थरबाजी करने जाते हैं और वहां से रुपये कमाकर लाते हैं। इसके बाद यहां पर अय्याशी और शराबबाजी करते हैं। इसके चलते कालोनी के लोगों को परेशानी होती है। कालोनी की महिलाओं का आरोप है कि ये छात्र हर महीने दस दिन के कश्मीर जाते हैं और वहां से आते ही इनकी अय्याशी शुरू हो जाती है। कश्मीरी छात्र अपने साथ अन्य दोस्तों को भी बुला लेते हैं और हुड़दंग करते हैं। शनिवार देर रात भी ग्रेटर पल्लवपुरम कालोनी में कश्मीरी छात्र शराब पी रहे थे और हुड़दंग कर रहे थे। इस पर कालोनीवासियों ने उनको रोका तो उन्होंने महिलाओं के साथ अभद्रता कर दी।
मेट्रो स्टेशन पर मानव कंकाल मिलने से मचा हड़कंप

पुलिस के अनुसार, ये कश्मीरी छात्र एक निजी शिक्षण संस्थान में पढ़ रहे हैं। शनिवार की देर रात छात्रों द्वारा शराब पीकर हुड़दंग मचाने पर कालोनीवासियों के विरोध किया तो शराब के नशे में कश्मीरी छात्र उनसे भिड़ गए। कालोनीवासियों ने पुलिस के सामने यह कहकर सनसनी फैला दी कि ये छात्र मेरठ से कश्मीर पत्थरबाजी करने जाते हैं और वहां से रुपये कमा कर लाते हैं। इसके बाद यहां आकर अय्याशी करते हैं। मौके पर जब पुलिस पहुंची वहां से अन्य छात्र भाग चुके थे। पुलिस एक छात्र को थाने ले आई और उससे पूछताछ कर रही है। लोगों का आरोप है कि कालोनी में करीब दो दर्जन से अधिक कश्मीरी छात्र रह रहे हैं। इन लोगों की गतिविधियां ठीक नहीं हैं। पुलिस अधिकारियों को ऐसे छात्रों की गोपनीय जांच करवाकर कार्रवाई करनी चाहिए।
ट्यूशन टीचर 6 साल की बच्ची और 7 साल के बच्चे के साथ कई दिनों से कर रहा था दुष्कर्म और कुकर्म, ऐसे हुआ खुलासा

इस बारे में एसओ पल्लवपुरम दिलीप कुमार शर्मा ने बताया कि छात्रों से पूछताछ की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कालोनीवासियों आरोप में कहां तक सच्चाई है। उन्होंने कहा कि हुड़दंग के आरोपी छात्रों के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो