घर में सोई थी 14 साल की लड़की, आधी रात को घर के बाहर कराहने की आवाज सुन पहुंचे परिजन तो फटी रह गईं आंखें

घर में सोई थी 14 साल की लड़की, आधी रात को घर के बाहर कराहने की आवाज सुन पहुंचे परिजन तो फटी रह गईं आंखें

lokesh verma | Publish: Jun, 23 2018 11:03:33 AM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

घर में सो रही नाबालिग के साथ हुआ कुछ ऐसा कि कांप जाए रूह

बागपत. घर में सो रही एक किशोरी को दो युवकों द्वारा उठाकर ले जाने और उसके साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवकों ने दुष्कर्म के दौरान किशोरी की पिटाई भी की। इसके बाद वे पीड़िता को घर की दीवार के पास फेंक दिया। साथ परिजनों को बताने या शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों दी। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बीच बाजार सिरफिरे आशिक ने युवती पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट, भीड़ ने घेरा तो खुद पर भी किए वार

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी घर में सो रही थी। देर रात दो युवक दीवार फांदकर घर में घुस आए और उसकी बेटी को उठाकर ले गए। इसके बाद दोनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। वारदात को अंजाम देकर आरोपी उसे घर की दीवार के पास फेंककर फरार हो गए। देर रात्रि उनकी नींद खुली तो उन्होंने बेटी को दीवार के पास तड़पते हुए पाया।

8 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग दादा कर रहा था गंदा काम, पंचायत ने दी ऐसी खौफनाक सजा

पूछने पर बेटी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि आरोपियों ने परिजनों को बताने या पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने जब आरोपियों के परिजनों से मामले की शिकायत की तो उन्होनें भी गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। इससे परिवार दहशत में है। उन्होंने कोतवाली पर शिकायत कर किशोरी का मेडिकल कराने तथा आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाल दिनेश कुमार ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पथरी के ऑपरेशन में निकाली किडनी, देखें वीडियो-

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned