script8 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग दादा कर रहा था गंदा काम, पंचायत ने दी ऐसी खौफनाक सजा | Dirty work with 8 year old girl by grandfather in Mawana | Patrika News

8 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग दादा कर रहा था गंदा काम, पंचायत ने दी ऐसी खौफनाक सजा

locationमेरठPublished: Jun 22, 2018 01:01:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

meerut

8 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग दादा ने कर रहा था गंदा काम, पंचायत ने दी ऐसी खौफनाक सजा

मेरठ. मवाना थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग द्वारा नाबालिग पोती से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि उक्त आरोप रिश्ते में चचेरे दादा पर ही लगा है। गौर करने वाली बात यह है कि इस मामले में पुलिस को सूचना देने के बजाय पंचायत कर मामले को रफा-दफा भी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पंचायत ने आरोपी दादा को पांच जूते मारकर गांव से बाहर कर दिया गया है। हालांकि अब इस मामले में मवाना थाने के इंस्पेक्टर गोपनीय जांच कर रहे हैं।
2 गैस एजेंसी का मालिक बेटा है करोड़पति, लेकिन बुजुर्ग मां-बाप को नहीं दे सकता दो रोटी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव में समुदाय विशेष का अधेड़ उम्र का व्यक्ति अपने भाई की आठ वर्षीय पोती को सामान दिलाने के बहाने धर्मस्थल पर ले गया था। जहां उसने बच्ची से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत की थी। जैसे ही अधेड़ की इस करतूत की खबर ग्रामीणों को लगी तो पुलिस को सूचना देने के बजाय एक पंचायत बुलाई गई। पंचायत में पंचों ने फैसला सुनाते हुए आरोपी चचेरे दादा को भरी पंचायत में पांच जूते मारने व जुर्माना लेने का फरमान सुनाया। इसके बाद गुरुवार को पंचायत के आदेश का पालन करते हुए आरोपी को जूते मारे गए व जुर्माना भी वसूला गया। इसके बाद आरोपी को जबरन एक वाहन से गांव के बाहर छुड़वा दिया गया।
मामा के घर छुटि्टयां बिताने आई 13 वर्षीय लड़की से 7 युवकों ने किया गैंगरेप

इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया है। वहीं एसपी देहात राजेश कुमार ने एक इंस्पेक्टर को गांव भेजकर जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए थे, लेकिन इस पर गुरुवार को भी अमल नहीं दिखाई दिया। एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि पुलिस गांव में गई थी, लेकिन ग्रामीणों ने इस बारे में जानकारी देने से मना कर दिया। वहीं उनका कहना है कि इंस्पेक्टर मवाना इस मामले की गोपनीय रूप से जांच कर रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो