जेल में बंद इस पूर्व विधायक का हो रहा शोषण, बोला- अभी भाजपा की सरकार, समय आने पर सबको सिखाऊंगा सबक

बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा को गुर्दे दर्द की शिकायत के बाद लाया गया था मेडिकल कॉलेज

By: lokesh verma

Published: 24 Jul 2018, 10:38 AM IST

मेरठ. जेल में बंद बसपा सुप्रीमो के नजदीकी पूर्व विधायक भाजपा सरकार में अपने बुरे दिन काट रहे हैं। यह दर्द खुद उन्होंने अपने मुंह से बयां किए हैं। उनकी बातों से लगा कि उनके भीतर सरकार के प्रति भारी आक्रोश भरा हुआ है। बता दें कि चौधरी चरण सिंह जिला कारागार में बंद बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा को सोमवार को मेडिकल कॉलेज के एमआरआई विभाग में भर्ती कराया गया। उनके गुर्दे में दर्द होने के कारण अल्ट्रासाउंड की जरूरत चिकित्सकों ने बताई थी, जिसकी रिपोर्ट आने पर पता चला कि योगेश वर्मा के गुर्दे में पथरी है। करीब एक घंटे की जांच के बाद योगेश वर्मा को वापस जिला कारागार भेज दिया गया।

भाजपा के इस कद्दावर नेता ने राहुल गांधी काे एेसी जगह भेजने की दे दी सलाह

गौरतलब है कि एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में बीती दो अप्रैल को मेरठ में भारी हिंसा हुई थी। बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा पर हिंसा कराने और लोगों को भड़काने का आरोप लगा था, जिसके बाद तत्कालीन एसएसपी मंजिल सैनी ने आलाधिकारियों के आदेश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जिले के अलग-अलग आठ थानों में योगेश वर्मा के खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज करवाए थे। सोमवार को मेडिकल कॉलेज में आए योगेश वर्मा ने बताया कि भाजपा सरकार में जेल के अंदर भी लोगों का शोषण हो रहा है। जेल के भीतर उनको किसी से मिलने नहीं दिया जाता। बसपा के कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए जाते हैं तो उनको वापस भेज दिया जाता है। खुद उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। वह पिछले दो सप्ताह से गुर्दे में दर्द से परेशान हैं। बावजूद इसके जेल प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा था। सोमवार सुबह अधिक दर्द होने के कारण उन्होंने पहले जिला अस्पताल के डॉक्टरों को दिखाया, जिन्होंने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया। उसके बाद जेल प्रशासन मजबूरी में मेडिकल कॉलेज लेकर आया। इस दौरान योगेश वर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि अभी भाजपा की सरकार है, समय सबका बदलता है। जिस दिन हमारा समय बदलेगा, उस दिन सभी को सबक सिखाऊंगा।

पूर्व एमएलसी आैर बसपा नेता हाजी इकबाल पर बड़ी कार्रवाई, बेटा गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला बता रहे हैं ये एसपी

मेडिकल कालेज में दिखी पुलिस की लापरवाही

पुलिस-प्रशासन की लापरवाही भी मेडिकल कॉलेज में देखने को मिली, जिस समय योगेश वर्मा एमआरआई करा रहे थे। उस समय वह अपने कई समर्थकों के साथ घिरे हुए थे। उनके परिवार के लोग भी आए हुए थे। इस दौरान पुलिस का भी मूक रवैया देखने को मिला।

स्कूली बच्चों के साथ दर्दनाक हादसा, बच्चे बुग्गी के नीचे दबे, देखें वीडियो-

BJP
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned