अंडे के लिए किया दोस्त का मर्डर, गोलगप्पों ने पकड़वा दिया

Rahul Chauhan

Publish: Feb, 15 2018 04:37:07 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 04:48:42 PM (IST)

Meerut, Uttar Pradesh, India
अंडे के लिए किया दोस्त का मर्डर, गोलगप्पों ने पकड़वा दिया

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ। शराब पार्टी के दौरान अंडा खाने का विरोध करना एक दोस्त को महंगा पड़ गया। जिसके साथ बैठकर वह शराब पी रहा था उसी दोस्त ने पास में रखे फावड़े से उसको काट दिया। मृतक का दोष मात्र इतना था कि उसने साथी दोस्त को अंडा देने से इसलिए मना कर दिया कि अंडा सिर्फ एक था और खाने वाले दो। मृतक ने कहा भी था कि अभी थोड़ी देर में बाहर चलेंगे तब और ले आएंगे। लेकिन शराब के नशे में चूर हत्यारोपी दोस्त को यह बात नागवार गुजरी और उसने दोस्त को काट डाला।

यह भी पढ़ें-डिप्टी सीएम प्रदेश की सड़कों पर किए अपने ही वादे से पलटे, यकीन नहीं आएगा

शमीम हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया। उसके साथी ने ही फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। उसके बाद सरधना में गोलगप्पे खाते समय मृतक के परिजनों ने उसे दबोच लिया और मारपीट करते हुए गांव में ले आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में अंडा खाने का विरोध करने पर हत्या करना सामने आया।

यह भी पढ़ें-मुरादाबाद में टोल कर्मी को घसीटते ले गए दबंग कार चालक, देखें वीडियो

गौरतलब है कि दौराला रोड पर गांव मिलक के निकट टहरकी निवासी ठाकुर देवराज सिंह का राज गार्डन है, जिसमें शमीम पुत्र शफीक चौकीदारी का काम करता था। उसी के साथ उसका साथी जीतू पुत्र इटवा निवासी रांची झारखंड भी बाग की रखवाली करता था। मंगलवार की सुबह शमीम का लहूलुहान शव पेड़ के नीचे पड़ा था।

यह भी पढ़ें-जब इस बड़े नेता के सामने लगने लगे हर-हर महादेव और अल्लाह़ु अकबर के नारे- देखें वीडियो

फरार आरोपी बुधवार को सरधना में सेंट चार्ल्स इंटर कालेज के निकट खड़ा चाट के ठेले पर गोलगप्पे खा रहा था। उसी समय मृतक के परिजन उधर से गुजर रहे थे। जीतू को देखते ही उन्होंने उसे दबोच लिया और मारपीट करते हुए अपने गांव ले गए।

यह भी देखें-मुजफ्फरनगर में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

इसी बीच पुलिस को भी इसकी भनक लग गई। मिलक गांव पहुंचकर पुलिस ने आरोपी जीतू को हिरासत में ले लिया और थाने लाकर उससे पूछताछ की। जीतू ने बताया कि सोमवार की रात में उसने शमीम के साथ शराब पी। इस दौरान उसने अपने हिस्से के अंडे खा लिए। इसके बाद वह और अंडे मांगने लगा।

यह भी देखें- पश्चिमी यूपी की खबरें पत्रिका टीवी पर देखने के लिए यहां क्लिक करें

शमीम ने अपने हिस्से का अंडा देने से मना कर दिया और विरोध करते हुए उसके साथ गाली गलौज करते हुए कहा कि बाहर चलकर और अंडे लेकर आते हैं। बस उसी दौरान उसने गुस्से में आकर शमीम पर फावड़े से वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned