scriptवीर सावरकर पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर महेश मांजरेकर को सम्मानि करेगी हिंदू महासभा | Hindu Mahasabha to honor director Mahesh Manjrekar | Patrika News
मेरठ

वीर सावरकर पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर महेश मांजरेकर को सम्मानि करेगी हिंदू महासभा

फिल्म डायरेक्टर को मेरठ आने का भेजा निमंत्रणवीर सावरकर की मेरठ से जुड़ी हैं यादेंहिंदू महासभा पदाधिकारियों ने पत्रकार वार्ता में दी जानकारी

मेरठJun 20, 2021 / 01:49 pm

shivmani tyagi

meerut.jpg

हिंदू महासभा पदाधिकारियों

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news) वीर सावरकर पर फिल्म बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर ( film director ) महेश मांजरेकर को हिंदू महासभा सम्मानित करेगी। इसके साथ ही हिंदू महासभा डायरेक्टर महेश मांजरेकर को फिल्म बनाने में भी सहयोग करेगी।
यह भी पढ़ें

सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने के साथ कटान भी हुई तेज, ग्रामीणों ने कहा- अधिकारियों की लापरवाही के चलते बाढ़ से बच पाना असंभव

यह घोषणा शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय पर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने की। जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, भरत राजपूत के संयुक्त नेतृत्व में एक प्रेस वार्ता आयोजित किया जिसमें फिल्म डायरेक्टर महेश मांजरेकर व उनके साथी संदीप सिंह को एक बधाई पत्र भेजा गया जिसमें महेश मांजरेकर वह उनके सहयोगी संदीप सिंह को मेरठ आने का न्यौता दिया गया है। डायरेक्टर महेश मांजरेकर को सम्मानित करने की भी घोषणा की है।
यह भी पढ़ें

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामला, गिरफ्तार आनंद ने उगले कई बड़े राज, अवैध हथ‍ियारों के लिए भी होता था एंबुलेंस का इस्तेमाल

अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि हिंदू महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर सावरकर के जीवनकाल पर आधारित एक फिल्म का निर्माण महेश मांजरेकर कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि महेश मांजरेकर वह उनके इस फिल्म के सहयोगी संदीप सिंह, वीर सावरकर के जीवन से जुड़ी अनेकों बातें इस मेरठ की ऐतिहासिक भूमि पर आकर हिंदू महासभा के उन पुराने कार्यकर्ताओं से जाने जिन लोगों ने वीर सावरकर और उनके सहयोगियों के साथ समय पर काम किया है। ये भी इस फिल्म के साथ जोड़कर दिखाई जा सके इसीलिए महेश मांजरेकर का भी उनकी पूरी टीम का मेरठ में स्वागत करने के लिए उन्हें न्योता देने का यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने कहा कि जल्द ही हिंदू महासभा एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेगी जिसमें महेश मांजरेकर को सम्मानित किया जाएगा।

Home / Meerut / वीर सावरकर पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर महेश मांजरेकर को सम्मानि करेगी हिंदू महासभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो