scriptKhaki attacked again in Meerut, soldiers pelted with stones | मेरठ में फिर खाकी पर हमला, सिपाहियों पर पथराव, वर्दी फाड़ी | Patrika News

मेरठ में फिर खाकी पर हमला, सिपाहियों पर पथराव, वर्दी फाड़ी

सीआरपीएफ जवान और पत्नी सहित तीन गिरफ्तार
नाली विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
एक सप्ताह में खाकी पर हमले की तीन घटनाएं

मेरठ

Updated: August 13, 2021 03:16:52 pm

मेरठ . मेरठ में पुलिस हमले की एक सप्ताह में तीन घटनाएं हो चुकी हैं। ताजा मामला थाना नौचंदी के मोहल्ला मनसुख कुटी का है जहां पर दो पक्षों में नाली विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस ( up police ) को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सिपाहियों पर पथराव कर दिया और उनकी वर्दी तक फाड़ डाली। हमलावरों से किसी तरह से बचकर सिपाहियों ने अधिकारियों को फोन कर सूचना दी जिसके बाद मौके पर अतिरिक्त फोर्स पहुंचा। पुलिस ने मौके से सीआरपीएफ जवान और उसकी पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों पक्षों के हमलावर दस लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
Stoning on police explaining social distancing in churu
यूपी पुलिस
यह भी पढ़ें

कार की टक्कर से पलटी थी एंबुलेंस, सीसीटीवी फुटेज से खुली पुलिस की पोल, जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा मरीज

नौचंदी थाना क्षेत्र के मनसुख कुटी निवासी बिजेंद्र, कृष, कालू उर्फ सत्यम, सुनीता पत्नी बिजेंद्र और कौशल पत्नी प्रेमसिंह का नाली को लेकर पड़ोसी सीआरपीएफ जवान अभिमन्यु, आदेश कुमार और उसकी पत्नी नीतू से विवाद चल रहा है। अभिमन्यु छत्तीसगढ़ में कांस्टेबल पद पर तैनात है। कुछ दिन पहले ही अवकाश पर आया है। नाली विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट के बाद पथराव शुरू हो गया। झगड़े की सूचना पर कांस्टेबल योगेश और सचिन मौके पर पहुंच गए। ये दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले जाने की जिद करने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों ने कांस्टेबलों पर हमला कर दिया। इसके बाद एसआइ केके गौतम, कांस्टेबल संजय शर्मा, हेडकांस्टेबल गंगाप्रसाद, विपिन कुमार, महिला कांस्टेबल रीनू और आरती मौके पर पहुंचीं।
यह भी पढ़ें

स्वर्ण पदक विजेता को दो करोड़, कांस्य विजेता को एक करोड़ देगी यूपी सरकार, 19 को लखनऊ में सम्मानित किए जाएंगे टोक्यो ओलंपिक विनर्स

पुलिसकर्मियों ने झगड़ा करने वाले लोगों को समझाया। उसके बाद दोनों पक्षों ने फिर से पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए पथराव कर दिया। साथ ही कुछ पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। कुछ पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई। थाने से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया। पुलिस ने अभिमन्यु, उसकी पत्नी नीतू और दूसरे पक्ष से बिजेंद्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया। महिला को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया, जबकि आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, पुलिस पर हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि बाकी नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश डाली जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.