scriptदुष्कर्म पीड़िता को दरोगा की धमकी, ‘समझौता कर ले, नहीं तो गोली मार दूंगा’ | Rape victim accused the police SI for threatening to kill her | Patrika News
मेरठ

दुष्कर्म पीड़िता को दरोगा की धमकी, ‘समझौता कर ले, नहीं तो गोली मार दूंगा’

Highlights- एसएसपी ऑफिस पहुंची दुष्कर्म और एसिड अटैक पीड़िता- पुलिस पर लगाए मदद नहीं करने के आरोप- एसएसपी बोले- पुलिस कर रही है गंभीरता से जांच

मेरठMar 07, 2020 / 11:58 am

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. एसएसपी ऑफिस पहुंची एक दुष्कर्म और एसिड अटैक पीड़िता एसएसपी के नहीं मिलने से काफी परेशान है। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा उसको पिस्टल से गोली मारने की धमकी देते हुए समझौते का दबाव बना रहा है। पीड़िता ने बताया कि एसएसपी आवास के पास से जब वह गत बुधवार शाम को सिविल लाइन थाने जा रही थी। उसी दौरान आरोपी दरोगा की पत्नी व दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया था, जिसमें वह झुलस गई। सीओ सिविल लाइन सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा की पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए वह थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन थाना पुलिस और अधिकारी उसकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं। उसकी जान को खतरा बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

खनन माफिया का पीछा करते हुए नायब तहसीलदार की कार कोसी नदी में डूबी, बाल-बाल बची जान

पीड़िता का आरोप है कि युवकों के साथ दरोगा की पत्नी भी उसको मारने के लिए मौका तलाश रही है। पीड़िता का कहना है दुष्कर्म मामले में दरोगा नरेंद्र कुमार जेल काट चुका है। वहीं दरोगा की पत्नी ने भी पीड़िता और उसके परिवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था, जिसमें युवती और उसका भाई जेल गए थे। युवती फिलहाल जमानत पर है और उसका भाई जेल में बंद है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल करने में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली है। दरोगा अपने परिवार के साथ पल्लवपुरम में रह रहा है और मेरठ में ही उसकी पोस्टिंग है।
एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि दरोगा और युवती में पहले से विवाद चल रहा है। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर मुकदमे दर्ज करा चुके हैं, जिसमें दोनों जेल भी काट चुके हैं। युवती पर तेजाब फेंका गया या फिर कोई और मामला है। पुलिस इसकी अभी गंभीरता से जांच कर रही है। पीड़िता ने कहा कि पुलिस दरोगा को बचाने में जुटी है। उसको आए दिन परेशान किया जा रहा है। उसने कहा कि वह आज फिर से लखनऊ जा रही है। वहीं जाकर वो अपनी व्यथा आलाधिकारियों से बताएगी।

Home / Meerut / दुष्कर्म पीड़िता को दरोगा की धमकी, ‘समझौता कर ले, नहीं तो गोली मार दूंगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो