scriptडेरा बस्सी में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, चार की मृत्यु | 4 Died in building collapse accident in Dera Bassi | Patrika News
विविध भारत

डेरा बस्सी में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, चार की मृत्यु

दिल्ली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डेराबस्सी में सुबह एक कॉम्प्लेक्स की निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिर जाने से चार लोगों की मृत्यु हो गई।

Sep 25, 2020 / 10:14 am

सुनील शर्मा

death.jpg

medical science

दिल्ली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डेराबस्सी में सुबह एक कॉम्प्लेक्स की निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिर जाने से चार लोगों की मृत्यु हो गई। मौके से निकाले गए तीन लोगों के शव निकाले गए जबकि कॉम्प्लेक्स मालिक को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। स्थानीय प्रशासन ने तुरंत ही मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य आरंभ कर दिए। मलबे को उठाने के लिए जेसीबी मशीनें व अन्य आवश्यक मशीनों ने पहुंच कर अपना कार्य आरंभ कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुवसार डेरा बस्सी में रामलीला मैदान के पास एक पुरानी बिल्डिंग का काम चल रहा था जिसमें छत का कार्य हो रहा था। सुबह लगभग 9.30 बजे अचानक ही एक बिल्डिंग का लेंटर ढह गया जिसमें बिल्डिंग मालिक सहित चार लोग मलबे में दब गए। इनमें से तीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि मालिक घायल हो गया जिसे स्थानीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया और जांच के आदेश दिए।

Home / Miscellenous India / डेरा बस्सी में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, चार की मृत्यु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो