66 साल के बुजुर्ग के साथ बेवफाई, लड़की के साथ दूसरा विवाह कर पहुंचा कोर्ट, कहा- मैं बर्बाद हो गया

Highlights
- एक बुजुर्ग कारोबारी ने अपनी पत्नी की बेवफाई से तंग आकर कोर्ट में गुहार लगाई है
- यह मामला गाजियाबाद का है, जहां कारोबारी ने कोर्ट में दायर करते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी के कारण बर्बाद हो गया है
- इसके चलते गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है


नई दिल्ली. लंबे समय से कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान पति-पत्नी के बीच बेवफाई व धोखा देने वालों का प्रतिशत दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच एक बुजुर्ग कारोबारी ने अपनी पत्नी की बेवफाई से तंग आकर कोर्ट में गुहार लगाई है। यह मामला गाजियाबाद का है, जहां कारोबारी ने कोर्ट में दायर करते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी के कारण बर्बाद हो गया है। इसके चलते गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

आठ शादी कर चुकी है लड़की

जानकारी के मुताबिक ये पत्नी बुजुर्ग कारोबार की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी की मौत के बाद कारोबारी ने एक लड़की से शादी की थी। कारोबारी ने आरोप लगाया है कि शादी के ढाई महीने बाद ही लड़की लाखों का जेवर व कैश लेकर भाग गई थी। जिसके चलते वह लड़की से तलाक देना चाहता है। पर लड़की ने तलाक देने के नाम पर 20 लाख रुपए की मांग कर दी है। कारोबारी का आरोप है कि लड़की पहले से ही आठ शादी करके धोखा दे चुकी हैं। इसके चलते हैं गाजियाबाद के कविनगर पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।

सीसीसटीवी में कैद हो गई चोरी की घटना

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के अवंतिका के रहने वाले 66 साल के बुजुर्ग कारोबारी जुगल किशोर राही ने कुछ साल पहले पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की थी। दूसरी शादी का फैसला उन्होंने सहारा पाने के लिए किया था। इस शादी के लिए उन्होंने दिल्ली स्थित तिलक नगर के खन्ना विवाह केंद्र से संपर्क किया था। जिसके बाद 11 अगस्त 2019 को बुजुर्ग की शादी मोनिका नाम की एक लड़की से करा दी गई थी। शादी के ढाई महीने ही हुए थे कि पत्नी मोनिका घर की मेड के सामने ही छह लाख के कीमती गहनों के साथ में कैश लेकर भाग गई थी। जिसके चलते ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

रिटायर्ड जज के साथ रह रही है मोनिका

गाजियाबाद कोर्ट में दायर के बाद पीड़ित ने कहा कि, ''जब वह खन्ना विवाह केंद्र के बारे में जानकारी जुटाई तो कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। पता चला कि जिस मोनिका की शादी उनसे हुई थी, वह आठ बार पहले भी शादी कर चुकी थी. लोगों से पूछताछ में पता चला कि यह एक गिरोह है, जिसके निशाने पर केवल रिटायर्ड आईएएस, जज और बुजुर्ग कारोबारी रहते हैं। फिलहाल मोनिका की शादी दिल्ली के किसी रिटायर्ड जज से हो चुकी है और वह उसके साथ रह रही है।''

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned