script‘सामना’ में आलोचना के बाद CM उद्धव से मिले अभिनेता Sonu Sood, प्रवासियों को लेकर कही ये बात | Actor Sonu Sood meet Uddhav Thackeray | Patrika News

‘सामना’ में आलोचना के बाद CM उद्धव से मिले अभिनेता Sonu Sood, प्रवासियों को लेकर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2020 10:21:54 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मातोश्री में CM उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) से मिले अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood )
आखिर प्रवासी ( Migrant Labourers ) जब तक घर नहीं पहुंचा जाएगा, तब तक करेंगे मदद- सोनू सूद
‘सामना’ ( Saamna ) में सोनू सूद की हुई थी आलोचना

Actor Sonu Sood meet Uddhav Thackeray

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिले अभिनेता सोनू सूद।

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( coronavirus ) संकट को लेकर लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू है। लॉकडाउन में सबसे ज्यादा तकलीफें प्रवासी मजदूरों ( Migrant Labourers ) को हुईं हैं। एक ओर जहां सरकार ने प्रवासियों को अपने गृह राज्य ( Home States ) भेजने के लिए कई तरह के इंतजाम किए। वहीं, महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में फंसे प्रवासियों के लिए एक्टर सोनू सूद ( Sonu Sood ) किसी ‘मसीहा’ से कम साबित नहीं हुए। अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासियों की खुलकर मदद और इस कारण वह सुर्खियों में भी रहे। पूरे देश में जहां लोग सोनू सूद की तारीफें कर रहे हैं। वहीं, शिवसेना ( Shiv Sena ) के मुखपत्र सामना (Saamana) में उनकी आलोचना की गई है। इस आलोचना के बाद सोनू सूद ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) से मुलाकात की। सोनू सूद ने कहा कि जब तक आखिरी प्रवासी घर नहीं पहुंच जाते, तब तक उनकी मदद करता रहूंगा।
आखिरी प्रवासियों तक पहुंचेगा मदद- एक्टर सोनू सूद

रविवार को मातोश्री ( Matoshree ) में एक्टर सोनू सूद और महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद सोनू सूद ने कहा कि किसी से कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपना काम लगातार जारी रखेंगे। जब तक आखिरी प्रवासी मजदूर ( Sonu Sood Help Migrant Labourers ) अपने घर नहीं पहुंच जाता, तब तक वह मदद करते रहेंगे। एक्टर सोनू सूद ने देश में सभी सियासी दलों ने उनकी मदद की है और उसके लिए मैं उन सबको धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि इस विकट परिस्थिति में सभी देशवासियों को हर जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए।
‘सामना’ में सोनू सूद की आलोचना

यहां आपको बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ( Saamna ) में सोनू सूद पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया था कि यहां बड़ी चतुराई से एक झटके में किसी को भी महात्मा बना दिया जाता है। शिवसेना नेता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने अपने कॉलम में लिखा कि लॉकडाउन में अचानक सोनू सूद नामक एक नया महात्मा तैयार हो गया। पूरे विवाद पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोनू सूद का बचाव करते हुए कहा था कि उन्होंने प्रवासियों को घर भेजकर काफी अच्छा काम किया है। इस मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आम लोगों की मदद के लिए अच्छे इंसान इंसान से मिलना काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि यह समय जरूरतंद लोगों के लिए हमें साथ आने की आवश्यकता है। अब इस मुलाकात के शिवसेना सोनू सूद को लेकर क्या राय बनाती है ये देखना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो