scriptअमीषा पटेल ने इस LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- रेप हो सकता था मेरा | Amisha Patel Big Blame on LJP Candidate Prakash Chandra | Patrika News
विविध भारत

अमीषा पटेल ने इस LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- रेप हो सकता था मेरा

Bihar Election: अमीषा पटेल का ऑडियो क्लिप वायरल
LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा पर लगाया गंभीर आरोप

Oct 28, 2020 / 08:22 am

Kaushlendra Pathak

Amisha Patel Big Blame on LJP Candidate Prakash Chandra

अमीषा पटेल ने लोजपा प्रत्याशी पर लगाए गंभीर आरोप।

नई दिल्ली। बिहार इन दिनों देश के दिग्गजों का अड्डा बना हुआ है। विधानसभा चुनाव को लेकर कई नेता और सेलिब्रिटी लगातार पहुंच रहे हैं। लेकिन, इस चुनाव के दौरान कुछ ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। इसी कड़ी में एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसे सनसनी मच गई है। इस वायरल ऑडियो में बात करने वाली महिला को खुद को बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल बता रही हैं और लोजपा उम्मीदवार डॉक्टर प्रकाश चंद्रा पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। हालांकि, पत्रिका इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वायरल ऑडियो में सनसनीखेज खुलासा

वायरल ऑडियो में अमीषा पटेल बोलती हैं कि वह औरंगबाद के ओबरा विधानसभा सीट से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के पक्ष में प्रचार के लिए गई थीं। इस दौरान उनका एक रोड शो हुआ था। ऑडियो में अमीषा पटेल कहती हैं कि प्रकाश चंद्रा काफी गंदे इंसान हैं। साथ ही झूठे और ब्लैकमेलर भी है। अमीषा पटेल ने कहा कि प्रकाश चंद्रा ने मुझे काफी तंग करने की कोशिश की। बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा। अमीषा पटेल ने यहां तक कहा कि मेरा रेप हो सकता था। लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए अमीषा पटेल ने कहा कि मुझे धमकी दी कि गांव में अकेले छोड़ दूंगी, मर जाओगी। उन्होंने कहा कि मैंने खुद अपने पैसे से फ्लाइट ली और मुंबई वापस आ गई है। हालांकि, इस पूरे प्रकरण पर लोजपा प्रत्याशी का अब तक कोई बयान नहीं आया है।

Home / Miscellenous India / अमीषा पटेल ने इस LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- रेप हो सकता था मेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो