बिहार के मतदाताओं को वोट डालने से पहले दी बड़ी नसीहत, यह काम करना ना भूलें

  • पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से किया गया ट्वीट, कहा, वोट डालने से कोविड संबंधी बरते सावधानी
  • वोटिंग सेंटर में दो गज की दूरी का पूरी तरह से रखें ध्यान, वोट डालने के लिए मास्क पहकर जाएं

नई दिल्ली। bihar assembly election 2020 : आज से बिहार में पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। बूथों पर वोट डालने वाले लोगों का तांता लगना शुरू हो गया है। वहीं दूसरी ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बिहार के वोटर्स को खास नसीहत दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार के मतदाता वोट डालने से पहले कोविड संबंधी सावधानियों का जरूर ध्यान रखें। आपको बता दें कि आज वो बिहार में दूसरे चरणों के लिए बिहार में रैली करने के लिए आ रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मतदाताओं के लिए ट्वीट किया कि बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि वो बुधवार को एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहेंगे। दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में उनसे सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा।आप सभी इन रैलियों से जरूर जुडि़ए।

PM Narendra Modi bihar assembly election Bihar Assembly Elections
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned