scriptBihar Election: नीतीश कुमार की चुनावी सभा में अचानक मची भगदड़, उड़ गया पंडाल, ये है कारण | Bihar Election: Pandal Flew Out During CM Nitish Kumar Helicopter Landing | Patrika News
विविध भारत

Bihar Election: नीतीश कुमार की चुनावी सभा में अचानक मची भगदड़, उड़ गया पंडाल, ये है कारण

Bihar Election: CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की चुनावी सभा में भगदड़
सभा स्थल पर तेज हवा के कारण उड़ा पंडाल

Oct 15, 2020 / 02:53 pm

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: Pandal Flew Out During CM Nitish Kumar Helicopter Landing

नीतीश कुमार की चुनावी सभा में भगदड़।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav) को लेकर सरगर्मी तेज है। ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां जारी है। सभी पार्टियों के दिग्गज नेता प्रचार में जुट चुके हैं। इसी कड़ी में जेडीयू (JDU) अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) भी लगातार चुनावी रैली कर रहे हैं। लेकिन, मुंगेर जिले में नीतीश कुमार की चुनावी सभा में अचानक भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। यहां तक पंडाल भी उड़ गया। लेकिन, गनीमत ये रही कि कोई अप्रिय घटना नहीं घटी।
पढ़ें- 15 महीने में 36.53 लाख रुपये बढ़ी PM की संपत्ति, जानें कहां अपना पैसा जमा करते हैं देश के मुखिया?

नीतीश कुमार की चुनावी सभा में अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर जिला के तारापुर विधानसभा सीट पर जेडीयू प्रत्याशी के लिए नीतीश कुमार प्रचार करने पहुंचे थे। लेकिन, सभा स्थल पर हेलीकॉप्टर लैंडिंग के दौरान अचानक अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि लैंडिंग के दौरान तेज के कारण सभा स्थल पर जो पंडाल लगाया गया था, वह उड़ गया। पंडाल के उड़ते ही सभा स्थल पर अचानक भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। कुछ देर के लिए मौके पर दहशत का माहौल कायम हो गया। लेकिन, पुलिसकर्मियों ने बिना देरी हालात पर काबू पा लिया। लेकिन, इस दौरान किसी प्रकार की कोई घटना नहीं घटी।
पढ़ें- Bihar Election 2020 : बड़ी पार्टियों ने जिन्हें नहीं दी तवज्जो, अब वही नेता बिगाड़ेंगे सियासी खेल

चुनावी स्थल पर उड़ा पंडाल

बताया जा रहा है कि आरएसके उच्च विद्यालय के मैदान में नीतीश कुमार की चुनावी सभा थी। हेलीपैड पर लैंडिंग से पहले हेलीकॉप्टर के पंखे के कारण तेज हवा बहने लगी। कुछ लोगों का कहना है कि पंडाल को ठीक से नहीं बांधा गया था। जिसके कारण पंडाल उड़ गया। वहीं, एक शख्स का कहना है कि वह बाल-बाल बच गए। लेकिन, मौके पर काफी समय तक अफरा-तफरी का माहौल गर्म रहा। यहां आपको बता दें कि राज्य में दूसरे चरण के लिए नामांकन जारी है। कई दिग्गज एक के बाद एक चुनावी सभा कर रहे हैं। वहीं, राज्य में दल-बदल, गठबंधन की राजनीति भी चरम पर है। गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को सूबे में पहले चरण का मतदान है। जबकि, 10 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Home / Miscellenous India / Bihar Election: नीतीश कुमार की चुनावी सभा में अचानक मची भगदड़, उड़ गया पंडाल, ये है कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो