scriptBihar : RJD विधायक के बिगड़े बोल, भगवान शिव और देवी दुर्गा पर की अपमानजनक टिप्पणी | Bihar : outrageous remarks on RJD MLA's slander, Lord Shiva and Goddess Durga | Patrika News
विविध भारत

Bihar : RJD विधायक के बिगड़े बोल, भगवान शिव और देवी दुर्गा पर की अपमानजनक टिप्पणी

वायरल वीडियो में आरजेडी विधायक अभद्र टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
इस तरह के बयान से हिंदू देवी-देवताओं का हुआ अपमान।

नई दिल्लीJan 11, 2021 / 03:00 pm

Dhirendra

satish das rjd

वायरल वीडियो में आरजेडी विधायक अभद्र टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा माता सीता को लेकर अपमानजनक बयान देने के बाद अब जहानाबाद के मखदुमपुर विधानसभा सीट से आरजेडी विधायक सतीश कुमार दास ने हिंदू भावनाओं को भड़काने वाला बयान दिया है। एक वायरल वीडियो में सतीश दास हिंदू देवी-देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। आरजेडी विधायक ने वीडियो में भगवान शिव और मां दुर्गा को लेकर भी ये टिप्‍पणी की है।
करीब तीन मिनट के इस वीडियो में सतीश दास द्वारा हिन्दू देवी देवताओं के बारे में टिप्पणी करते हुए साफ देखा और सुना जा सकता है। वायरल वीडियो कब और कहां की है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।
बता दें कि वायरल वीडियो में सतीश कुमार दस कह रहे हैं कि शिव को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका पर आरजेडी विधायक ने पहले वहां मौजूद लोगों से पूछा कि होलिका कौन थी, फिर उसका खुद ही जवाब देते हुए दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने रेप करने के बाद जिंदा जला दिया। विधायक के वायरल विडियो में देवी दुर्गा पर भी अभद्र टिप्पणी किया है। हालांकि इस वीडियो की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Home / Miscellenous India / Bihar : RJD विधायक के बिगड़े बोल, भगवान शिव और देवी दुर्गा पर की अपमानजनक टिप्पणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो