scriptबीजेपी नेता आशीष शेलार का यू टर्न, CM पर दिए गए बयान के लिए मांगी माफी | BJP Leader Ashish Shelar U turn on his statement | Patrika News

बीजेपी नेता आशीष शेलार का यू टर्न, CM पर दिए गए बयान के लिए मांगी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2020 05:35:01 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बीजेपी ( BJP ) नेता आशीष शेलार ( Ashish Shelar ) का यूटर्न
महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के मुख्यमंत्री पर दिए बयान के लिए माफी मांगी

Ashish Shelar

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर दिए गए बयान पर बीजेपी नेता आशीष शेलर ने माफी मांगी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की राज्य इकाई के नेता और पूर्व मंत्री आशीष शेलार ( Ashish Shelar ) ने सोमवार को कहा कि यदि उनके बयान से अनजाने में सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) समेत विभिन्न सत्ताधारी नेताओं की भावनाओं को चोट पहुंची है, तो वह इसके लिए माफी मांगते हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि सीएए ( CAA ) किसी की नागरिकता को प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन एनआरसी ( NRC ) महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में लागू नहीं होगा। इस पर आशीष शेलार ने पलटवार किया था।
पालघर में एक बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बयान पर निशाना साधते हुए आशीष शेलार ने कहा था कि यह राज्य आपके पिताजी का नहीं है, जो आप यहां एनआरसी को लागू नहीं करने की बात कह रहे हैं। भाजपा नेता के बयान ने सोमवार को राजनीतिक हलकों में हंगामा मचा दिया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP ) के नेता और मंत्री जितेंद्र अव्हाड, सांसद सुप्रिया सुले ने शब्दों के चयन को लेकर शेलार की खिंचाई की। अव्हाड ने कहा कि शेलार इस प्रकार की भाषा का उपयोग कर सकते हैं पर हम गुजरात जाकर उनके ‘पिताओं’ का पता नहीं लगाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा परेशान है क्योंकि वह महाराष्ट्र में सत्ता पाने में असफल रही है।
वहीं, सूबे के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी को लेकर सुप्रिया सुले ने शेलार पर उनके शब्दों के चयन को लेकर निशाना साधा। चारों तरफ से जब शेलार घिरने लगे तो उन्होंने तुरंत यू टर्न लेते हुए कहा कि उन्होंने किसी के खिलाफ कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की, क्योंकि ऐसा करना भाजपा की संस्कृति नहीं है। उन्होंने केवल एक मुद्दा उठाया है। शेलार ने बयान जारी कर कहा कि यदि मेरे शब्दों से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। लेकिन, हमारा दृष्टिकोण यह है कि राजनीतिक पार्टियां और नेता उन लोगों के पीछे खड़े हैं, जो अफजल गुरु की जयंती मनाते हैं, संविधान का अपमान करते हैं और देश को तोड़ने की बात करते हैं। ये लोग शरजील इमाम जैसे का समर्थन कर गैर-संविधानिक काम करते हैं और हम उनसे प्रश्न पूछना जारी रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो