scriptBKU नेता गुरनाम सिंह बड़ा बयान : मैं, सीएम खट्टर के कार्यक्रम में हंगामे का दोषी, बीजेपी न करे ये काम | BKU leader Gurnam Singh big statement: I, guilty of uproar in CM Khattar's program, BJP should not do this work | Patrika News

BKU नेता गुरनाम सिंह बड़ा बयान : मैं, सीएम खट्टर के कार्यक्रम में हंगामे का दोषी, बीजेपी न करे ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 10:06:30 am

Submitted by:

Dhirendra

सीएम कार्यक्रम में हंगामा मैंने कराया था।
कहीं नहीं होने देंगे सीएम का कार्यक्रम।

gurnam singh

बीजेपी किसानों को तोड़ने की साजिश न करे।

नई दिल्ली। रविवार को करनाल के कैमला गांव में बीजेपी की ओर से आयोजित महापंचायत में हंगामे के बाद अब हरियाणा पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई में जुट गई है। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा है कि रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में हंगामे का दोषी मैं हूूं। मैंने ही उनके कार्यक्रम में हंगामा कराया था।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जहां भी कार्यक्रम करेंगे, हम उसमें बाधित करने या कार्यक्रम को रोकने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि बीजेपी किसान आंदोलन को तोड़ने की कोशिश न करे।
वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि कार्यक्रम में हंगामे के लिए कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में 71 दोषियों के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज करेगी। साजिश रचने और हिंसा फैलाने की धाराएं लगाई जाएंगी। बता दें कि कल करनाल के कैमला गांव में सीएम के कार्यक्रम में किसानों ने हंगामा किया था, जिसकी वजह से कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो