script56 घंटे बाद मुंबई के मॉल में लगी आग पर पाया गया काबू, गुरुवार को लगी थी भीषण आग | Blaze at Mumbai city mall finally put out | Patrika News

56 घंटे बाद मुंबई के मॉल में लगी आग पर पाया गया काबू, गुरुवार को लगी थी भीषण आग

Published: Oct 26, 2020 07:57:59 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में लगी आग पर पाया गया काबू
गुरुवार रात आठ बजकर 50 मिनट पर मोबाइल दुकान में लगी थी आग

Blaze at Mumbai city mall finally put out

सिटी सेंटर मॉल में लगी आग पर पाया गया काबू।

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी इन दिनों कई संकटों से जूझ रही है। एक तो करोना वायरस ने यहां हाहाकार मचा रखा है। वहीं, दूसरी सिटी सेंटर मॉल ( Fire in City Centre Mall ) में भीषण आग लगने के कारण भारी तबाही मची। मॉल में लगी आग पर तकरीबन 56 घंटे के बाद काबू पाया गया। गनीमत ये रही कि इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
मॉल में लगी आग पर पाया गया काबू

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात आठ बजकर 50 मिनट पर इस मॉल में एक मोबाइल दुकान में आग लगी थी। जिस दुकान में आग लगी थी, वह मॉल के दूसरी मंजिल पर स्थित थी। बताया जाता है कि इस फ्लोर पर ज्यादातर मोबाइल की दुकानें ही है। वहीं, इस घटना के दौरान तकरीबन 300 लोगों को भूमितल से बाहर निकाला गया। इस आग को बुझाने में दमकल के करीब 14 इंजन और 17 बड़े टैंकरों का इस्तेमाल किया गया। इस आग को बुझाने में पांच दमकल कर्मी घायल भी हो गए हैं। उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी तो दे दी गई है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। वहीं, मॉल के पास वाली बिल्डिंग से करीब 3500 से ज्यादा लोगों को बाहर निकाला गया था। हालांकि, अभी भी उस जगह को ठंडा किया जा रहा है। मंत्री आदित्य ठाकरे और मुंबई की मेयर ने भी घटनास्थल का दौरा किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो