scriptकोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर BMC परेशान, आम जनता के बीच पहुंची मुंबई की मेयर | BMC upset over rising cases of coronavirus | Patrika News

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर BMC परेशान, आम जनता के बीच पहुंची मुंबई की मेयर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2021 03:38:30 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

उन्होंने लोगों से अपील की कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें।
बायकुला से CSMT तक लोकल ट्रेन में यात्रा की और लोगों से मास्क पहनने की अपील की।

mumbai mayor

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर

नई दिल्ली। मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की चिंता बढ़ गई है। यहां पर लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई है।

किसानों के प्रदर्शन के बावजूद गेहूं की नहीं होगी कमी, इस साल रिकॉर्ड उत्पादन का अनुमान
ऐसे में महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी लगातार लोगों से से अपील कर रही है कि वे मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें। हालांकि जनता पर सरकार और बीएमसी की अपील का कोई खास असर नहीं देखा जा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे में अब मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने खुद कमान संभाली है। वे अब मुंबई की सड़कों पर उतर आईं हैं। वे जनता से मास्क पहनने की अपील कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बुधवार को रेलवे स्टेशन पर भी जाकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की। लोकल ट्रेन में भी यात्रा कर उन्होंने जनता से अपील की कि वे मास्क पहने और मुंबई शहर में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया जा सकता है।
मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने आज बायकुला से CSMT तक लोकल ट्रेन में यात्रा की और लोगों से मास्क पहनने का आग्रह किया। उनका कहना है “रेलवे सेवाओं के फिर से शुरू होने के बाद, # COVID19 के मामले न केवल मुंबई बल्कि पूरे राज्य में फैल गए। लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा, लेकिन स्थिति चिंताजनक है”।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zd6cy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो