scriptCBI ने अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी को किया तलब, धोखा देने का आरोप | CBI summons actress Radhika Kumaraswamy, accused of cheating | Patrika News

CBI ने अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी को किया तलब, धोखा देने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2021 09:49:46 am

Submitted by:

Dhirendra

 
 

पैसा लेकर फिल्मों में काम न करने का आरोप।
एचडी कुमारस्वामी से 2006 में की थी शादी।

 

radhika swami

पैसा लेकर फिल्मों में काम न करने का आरोप।

नई दिल्ली। केंद्रीय अपराध शाखा बेंगलूरु ने अभिनेता और निर्माता राधिका कुमारस्वामी को आज कथित संबंधों और कई लोगों को धोखा देने के आरोप में तलब किया है। उन फिल्म में काम करने के बदले पैसा लेकर धोखादेने का आरोप लगा है।
https://twitter.com/ANI/status/1347386351906222081?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि राधिका कुमारस्वामी एक कन्नड़ एक्ट्रेस हैं। वह अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर के तौर पर काम करती हैं। 2006 में एचडी कुमारस्वामी ने राधिका से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है। साल 2002 में कन्नड़ फिल्म ‘नीला मेघा शामा’ से राधिका ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अभि‍नय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मों में एक के बाद एक हिट फिल्म दी 2005 में वह कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लगे।
कुमारस्वामी और राधिका की यह दूसरी शादी है। कांग्रेस नेता और कन्नड़ एक्ट्रेस राम्या ने कुछ समय पहले यह खुलासा किया था कि राम्या भी राधि‍का के साथ फिल्म में काम कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो