scriptCorona Effect: हिमाचल प्रदेश में 21 अप्रैल तक स्कूल-कॉलेज बंद | Corona Effect: School-college closed in Himachal Pradesh till April 21 | Patrika News
विविध भारत

Corona Effect: हिमाचल प्रदेश में 21 अप्रैल तक स्कूल-कॉलेज बंद

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घोषणा करते हुए कहा कि 21 अप्रैल तक राज्य के सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। हमने तय किया है कि जिन राज्यों में ज्यादा संक्रमण फैला है उन राज्यों से आने वाले सभी लोगों के लिए दिशानिर्देश जारी करें कि 72 घंटे के अंदर की RT-PCR रिपोर्ट के साथ ही प्रवेश करें।

नई दिल्लीApr 11, 2021 / 06:34 pm

Anil Kumar

jayram_ramesh_1.jpeg

Corona Effect: School-college closed in Himachal Pradesh till April 21

शिमला। कोरोना महामारी की बढ़ती रफ्तार ने एक बार फिर से सबकी चिंताएं बढ़ा दी है। लिहाजा, कई राज्यों ने एहतियाती कदम उठाते हुए लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगाया है। साथ ही अन्य पाबंदियां भी लगाई जा रही है।

इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश सरकार ने भी राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 21 अप्रैल तक सभी स्कूल-कॉलेज को बंद करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 21 अप्रैल तक हमारे स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। हमने तय किया है कि जिन राज्यों में ज्यादा संक्रमण फैला है उन राज्यों से आने वाले सभी लोगों के लिए दिशानिर्देश जारी करें कि 72 घंटे के अंदर की RT-PCR रिपोर्ट के साथ ही प्रवेश करें।

यह भी पढ़ें
-

सबसे तेज कोरोना टीकाकरण करने वाला देश बना भारत, जानिए कितने दिनों में लगाई गई 10 करोड़ खुराक

उन्होंने कहा कि वैक्सीन का अभियान सफलतापूर्ण चल रहा है.. हमें नवरात्रों में कुछ पाबंदियों के साथ काम करने में सभी का सहयोग चाहिए। मंदिर खुले रहेंगे.. लंगर, भंडारे और जागरण पर रोक लगाया गया है।

सीएम ठाकुर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि पूरे देश में कोविड के मामलों में बहुत तेजी से बढ़ोतरी हुई है। ये वायरस काफी तेजी से संक्रमण फैला रहा है और मृत्यु दर में भी बढ़ोतरी हुई है, जो चिंता का विषय है।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / Corona Effect: हिमाचल प्रदेश में 21 अप्रैल तक स्कूल-कॉलेज बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो