scriptCovid-19 : महाराष्ट्र के बाद कर्नाटक में भी 2 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू | Covid-19: After Maharashtra, night night curfew in Karnataka also till 2 January | Patrika News

Covid-19 : महाराष्ट्र के बाद कर्नाटक में भी 2 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2020 01:30:52 pm

Submitted by:

Dhirendra

रात में 10 से लेकर सुबह 6 बजे तक घर से बाहर निकलने पर रोक।
आपात स्थिति में ही नाइट कर्फ्यू में छूट देने का प्रावधान।

bs yeddyurappa

नाइट कर्फ्यू में आपात स्थिति में छूट देने का प्रावधान।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण और ब्रिटेन में नया स्ट्रेन सामने आने के बाद से कर्नाटक में लोगों की बढ़ती चिंता को देखते हुए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने आज से 2 जनवरी तक कर्नाटक में नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। नाइट कर्फ्यू आज रात से ही लागू हो जाएगा। नाइट कर्फ्यू रात में 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा। इस दौरान किसी को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी। केवल आपात स्थिति में इसमें छूट दी जा सकती है।
https://twitter.com/ANI/status/1341645274624663552?ref_src=twsrc%5Etfw
लोग नए स्ट्रेन को लेकर चिंतित

बता दें कि एक दिन पहले ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा था कि अभी राज्य में रात्रि कर्फ्यू लगाने की कोई आवश्यकता नहीं है। लेकिन ब्रिटेन में कोरोना वायरस के एक नए प्रकार के प्रसार और महाराष्ट्र में रात में कर्फ्यू लागू होने के बाद उन्होंने कर्नाटक में भी नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। अब येदियुरप्पा ने कहा है कि कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन सामने आने के बाद से प्रदेश और देश के लोग परेशान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो