भाजपा सांसद का दावा- ‘बंगाल में BJP जीतती है तो दिलीप घोष बनेंगे CM’, बयान के लिए पार्टी ने जमकर लताड़ा

  • भाजपा सांसद सौमित्र खान ने दावा किया है कि अगर बंगाल में BJP जीतती है दिलीप घोष बनेंगे सीएम
  • सौमित्र के इस बयान के लिए BJP के कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई है

नई दिल्ली।बिष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान द्वारा पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष को सीएम उम्मीदवार बताने पर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। दरअसल, सांसद सौमित्र खान ने रविवार (17 जनवरी, 2020) को सार्वजनिक रूप से दावा किया था कि अगर पार्टी चुनाव जीतती है तो दिलीप घोष बंगाल के अगले सीएम होंगे। सौमित्र के इस बयान पर कैलाश विजयवर्गीय अमिताव चक्रवर्ती और शिवप्रकाश सहित कई BJP के कई वरिष्ठ नेताओं ने नाराजगी जताई है।

Politics of Bengal::तृणमूल कांग्रेस ने किसानों को लूटा है : दिलीप घोष

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के राज्य महासचिव (संगठन) अमिताव चक्रवर्ती ने तो सौमित्र को उनके इस बयान के लिए फटकार भी लगाई है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन नेताओं ने एक बैठक के दौरान दिलीप घोष के सामने सौमित्र खान को खरी-खोटी सुनाई है साथ ही उन्हें अपने बयानों पर नियंत्रण रखने को कहा गया है।बैठक में विजयवर्गीय ने सौमित्र से कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर फैसला शीर्ष नेतृत्व की अगुवाई में संसदीय बोर्ड की बैठक में होता है। आपको इससे जुड़ा कोई बयान देने की जरूरत नहीं है।

दिलीप घोष का दावा - बीजेपी की पिछलग्गू पार्टी बनी TMC, सीएम ममता बनर्जी को दी इस बात की सलाह

बता दें इस बार बंगाल चुनाव में भाजपा ममता की TMC को कटी टक्कर टे रही है। हालांकि, पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद पर कौन होगा, इसका कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।वहीं TMC के कई नेता भी भाजपा का दामन थाम रहे हैं। ऐसे में इस बार ममता के लिए जीत आसान नहीं होने वाली है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned