scriptED ने संजय राउत की पत्नी वर्षा को फिर जारी किया समन, 11 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया | ED again issues summons to Sanjay Raut's wife Varsha, summoned for questioning on January 11 | Patrika News

ED ने संजय राउत की पत्नी वर्षा को फिर जारी किया समन, 11 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2021 02:34:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

ईडी के अधिकारी वर्षा से और जानकारी हासिल करना चाहते हैं।
सोमवार को ईडी के अधिकारियों ने की थी घंटों तक पूछताछ।

shiv sena

ईडी के अधिकारियों ने के पीएमसी बैंक घोटाले मामले में समन जारी किया।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पीएमसी बैंक घोटाले से जुडें मामले में शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत की परेशानी कम होने उम्मीद फिलहाल बहुत कम है। चार जनवरी को घंटों पूछताछ के बाद एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने उन्हें 11 जनवरी को दफ्तर में पेश होने के लिए समन जारी किया है। जानकारी के मुताबिक ईडी के अधिकारी इस मामले में वर्षा से कुछ और जानकारी हासिल करना चाहते हैं।
https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पीएमसी बैंक घोटाले से जुड़े एक मामले में शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस पहुंचीं। सोमवार को ईडी के अधिकारियों ने उनसे तीन घंटे पूछताछ की थी। इससे पहले भी ED ने उन्हें समन किया था, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश पेश होने से इनकार कर दिया था।
इस मामले में ईडी के अधिकारियों का कहना है कि संजय राउत की पत्नी ने पीएमसी बैंक घोटाले के अभियुक्त की पत्नी और एक अन्य इकाई के जरिए 67 लाख रुपए हासिल किए थे। जानकारी के मुताबिक वर्षा को यह पैसा बैंक के अभियुक्त प्रवीण राउत की पत्नी और एक इकाई से मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो