scriptसिंधु बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बैरीकेडिंग, दिल्ली में घुसने का प्रयास | Farmers break barricading on singhu border, attempt to enter Delhi | Patrika News
विविध भारत

सिंधु बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बैरीकेडिंग, दिल्ली में घुसने का प्रयास

ट्रैैटर रैली शुरू होने से पहले सिंधु बॉर्डर पर लगाई गई बैरीकेडिंग को किसानों ने तोड़ दिया और उसके बाद दिल्ली में प्रवेश करने का प्रयास किया।

Jan 26, 2021 / 09:07 am

Saurabh Sharma

Farmers break barricading on Sindhu border, attempt to enter Delhi

Farmers break barricading on Sindhu border, attempt to enter Delhi

नई दिल्ली। भले ही दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई हो, लेकिन किसानों का दमखम लगातार जारी है। ट्रैैक्टर रैली शुरू होने से पहले सिंधु बॉर्डर पर लगाई गई बैरीकेडिंग को किसानों ने तोड़ दिया और उसके बाद दिल्ली में प्रवेश करने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार सिंधू सीमा से ट्रैक्टर रैली कंझावला चौक-औचंदी सीमा-केएमपी-जीटी रोड जंक्शन की ओर चल पड़ी है। दूसरे बाॅर्डर पर भी किसान ट्रैक्टर रैली के लिए पूरी तरह से तैयार खड़े हैं।

https://twitter.com/hashtag/RepublicDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दूसरी ओर दिल्ली-यूपी गाजीपुर बॉर्डर के किसानों की ओर से गाजीपुर बॉर्डर-अप्सरा बॉर्डर-हापुड़ रोड-आईएमएस कॉलेज-लाल कुआं-गाजीपुर बॉर्डर वाला रूट पकड़ा हुआ है। वहीं नोएडा चिल्ला बॉर्डर पर भी किसान ट्रैक्टर रैली के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दें कि आधिकारिक गणतंत्र दिवस की परेड समाप्त होने के बाद ही किसानों को ट्रैक्टर मार्च की इजाजत दी गई है। जिसके बाद पूरी दिल्ली में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को कायम किया गया है।

Home / Miscellenous India / सिंधु बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बैरीकेडिंग, दिल्ली में घुसने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो