scriptऋषिकेश AIIMS में आग लगी, किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं | Fire broke out in AIIMS rishikesh no loss of life | Patrika News

ऋषिकेश AIIMS में आग लगी, किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं

Published: Apr 02, 2021 07:44:30 am

AIIMS ऋषिकेश के ओंकोलॉजी विभाग के बाहर खुले में रखे हुए कागजी पैकिंग मैटेरियल के कचरे ने अचानक आग पकड़ ली। आग को समय रहते बुझा दिया गया।

fire

पालघर के मोखदा इलाके में भीषण हादसा।

नई दिल्ली। उत्तराखंड में ऋषिकेश AIIMS में गुरुवार दोपहर शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आग को समय रहते फायर ब्रिगेड ने बुझा दिया जिसके कारण जान-माल का बड़ा नुकसान होने से बच गया। सूत्रों के अनुसार AIIMS ऋषिकेश के ओंकोलॉजी विभाग के बाहर खुले में रखे हुए कागजी पैकिंग मैटेरियल के कचरे ने अचानक आग पकड़ ली। इससे वहां पर घूम रहे स्टाफ तथा मरीजों में भगदड़ मच गई। आग लगते ही अस्पताल प्रशासन ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु कर दिए परन्तु विफल रहे।
आग की सूचना मिलते ही तुरंत फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची तथा उसने आग पर समय रहते काबू पा लिया, हालांकि वहां रखा कचरा पूरी तरह से जल गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आग लगने से किसी भी तरह के जान-माल का नुकसान होने की खबर नहीं है। आग के कारणों का स्पष्ट पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो