scriptGujarat : सीएम विजय रुपाणी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ऑक्सीजन लेवल सामान्य | Gujarat : Corona report of CM Vijay Rupani positive, oxygen level normal | Patrika News
विविध भारत

Gujarat : सीएम विजय रुपाणी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ऑक्सीजन लेवल सामान्य

सीएम रूपाणी की कोरोना टेस्ट आई पॉजिटिव।
बीती रात एक जनसभा को संबोधित करते हुए अचानक गिर गए थे।

 
 

नई दिल्लीFeb 15, 2021 / 01:29 pm

Dhirendra

vijay rupani

डॉक्टरों ने सीएम रुपाणी के स्वास्थ्य को सामान्य बताया।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से राहत मिलने के संकेत के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। ताजा जानकारी यह है कि गुजरात के सीएम विजय रुपाणी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम को अहमदाबाद के यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल उनका ऑक्सीजन लेवल सामान्य बताया गया है। उनके अन्य टेस्ट भी नॉर्मल आए हैं।

पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव

बता दें कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी रविवार देर रात वडोदरा में एक चुनावी सभा को संबोधित के दौरान शारीरिक थकान, कमजोरी तथा ब्लड प्रेशर लेवल घट जाने के कारण अचानक मंच पर ही गिर पड़े थे।उन्हें हेलीकॉप्टर से अहमदाबाद के सिविल अस्पताल परिसर में बने यूएन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के निदेशक डॉ आर के पटेल ने सोमवार को एक मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कि मुख्यमंत्री का रविवार रात को आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया जो सोमवार सुबह पॉजिटिव आया है।

Home / Miscellenous India / Gujarat : सीएम विजय रुपाणी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ऑक्सीजन लेवल सामान्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो