scriptहुड़ा ने कहा, कोरोना से लड़ने के लिए विपक्ष सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार है | Hooda says opposition is ready to support state govt to fight corona | Patrika News

हुड़ा ने कहा, कोरोना से लड़ने के लिए विपक्ष सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार है

Published: May 03, 2021 04:23:19 pm

हुड़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सरकार कोविड पेशेंट्स को बिस्तर, ऑक्सीजन और दवाईयां उपलब्ध करवाने में नाकाम रही है।

Bhupinder Singh Hooda

Bhupinder Singh Hooda

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा में मुख्य नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड़ा ने कहा है कि राज्य में सात दिवसीय लॉकडाउन के दौरान सरकार को मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के करीबी रिश्तेदार का कोरोना से निधन, नहीं करवा पाईं बेड का इंतजाम

हुड़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सरकार कोविड पेशेंट्स को बिस्तर, ऑक्सीजन और दवाईयां उपलब्ध करवाने में नाकाम रही है। अस्पतालों में लोग मेडिकल ऑक्सीजन की कमी के कारण मर रहे हैं। उन्होंने खट्टर सरकार पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो सरकार कह रही है कि राज्य के अस्पतालों में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी नहीं है, दूसरी तरफ हाईकोर्ट में ऑक्सीजन की कमी बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को खाली ऑक्सीजन सिलेंड़र लेकर गलियों में भटकने के लिए मजबूर किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

दुनिया के कई देश वैक्सीन पासपोर्ट पर कर रहे चर्चा, विदेशों में आनेजाने वाले लोगों के लिए बड़ी समस्या

उन्होंने कहा कि विपक्ष राज्य सरकार की हर तरह से सहायता करने के लिए तैयार है। अब समय आ गया है कि सभी लोग राजनीति से ऊपर उठे और इस वैश्विक महामारी से मिलकर एक साथ लड़ें। उन्होंने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि वे बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें, विवाह समारोह तथा अंतिम संस्कार में भी कम से कम लोगों के एकत्रित हों।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो