scriptहैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम, सभी सीटों पर कब्जा | hyderabad university student union election results ABVP won all seats | Patrika News
विविध भारत

हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम, सभी सीटों पर कब्जा

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बीच भाजपा के लिए आई खुश खबरी, हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव की सभी सीटों पर ABVP का कब्जा।

Oct 07, 2018 / 08:31 am

धीरज शर्मा

ABVP

हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम, सभी सीटों पर कब्जा

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय में शानदार प्रदर्शन से शुरू हुआ अखिलभारतीय विद्यार्थी परिषद यानी abvp की जीत का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस बार ABVP ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में अपना परचम लहराया है। खास बात यह है कि विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में परिषद ने सभी सीटों पर जीत दर्ज किया है। बता दें कि आठ साल बाद ऐसा हुआ है कि एबीवीपी को विश्वविद्यालय की सभी सीटों पर जीत हासिल हुई है।
https://twitter.com/ANI/status/1048663147970801664?ref_src=twsrc%5Etfw

शनिवार को जारी हुए रिजल्ट में एबीवीपी की आरती नागपाल ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एसएफआई के नवीन कुमार को 334 वोट से हराया। इससे पहले 2009-10 में एबीवीपी ने छात्रसंघ के सभी पांच पदों पर जीत दर्ज की थी। हैदराबाद विश्वविद्यालय में हुए छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आते ही यूनिवर्सिटी में जश्न का माहौल बन गया। एबीवीपी के छात्रों ने ढोल नगाड़ों के साथ अपने विजेता साथियों का स्वागत किया। आपको बता दें सभी सीटों पर भी एबीवीपी ने कब्जा किया है। जीत के बाद छात्रों ने जमकर जश्न मनाया।

https://twitter.com/ANI/status/1048669135935344641?ref_src=twsrc%5Etfw
छात्र हित में करेंगे काम

अध्यक्ष पद पर जीत के बाद उत्साहित आरती नागपाल ने कहा, आठ साल बाद हमने सभी सीटों पर कब्जा किया है। यह हमारे लिए खुशी की बात है। हमें उम्मीद है कि हम छात्र हित में और सभी की अपेक्षाओं के अनुरूप काम करेंगे।
भाजपा के लिए अच्छी खबर
बता दें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने 3 सीटों पर कब्जा जमाया था। अध्यक्ष पद पर अंकिव बेसौया , उपाध्यक्ष पद पर शक्ति सिंह और सह सचिव पर ज्योति चौधरी को जीत मिली थी। खास बात यह है कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अच्छी खबर है। इससे न केवल कार्यर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा बल्कि जीत राह को आसान बनाने में मदद मिलेगी।

Home / Miscellenous India / हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम, सभी सीटों पर कब्जा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो