इमरान खान ने पीएम मोदी पर हमला बोलने के लिए अर्नब का लिया सहारा, इस बात का लगाया आरोप

  • पाक पीएम ने मोदी पर उतारी खीझ।
  • बालाकोट एयरस्ट्राइक कर मोदी ने अपना हित साधा।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश की जनता का ध्यान बंटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने अपनी खीझ उतारने के लिए रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी के एक वायरल ट्विट का सहारा लिया है। बताया जा रहा है कि इमरान खान ने पाक की जनता को खुश करने के लिए ऐसा किया है।

इमरान खान ने PM मोदी को पत्र लिखकर बातचीत का दिया न्योता, मुद्दों का शांतिपूर्ण हल निकालने की वकालत

पाकिस्तान के पीएम ने अर्नब गोस्वामी के वायरल चैट का सहारा बालाकोट एयरस्ट्राइक का जिक्र होने की वजह से लिया है। उन्होंने इस मौके का लाभ मोदी सरकार पर हमला बोलने के लिए उठाया है। पाक पीएम ने मोदी सरकार पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया है।

चुनावी फायदा उठाया

इमरान खान ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि बालाकोट हमले के जरिए मोदी सरकार ने चुनावी फायदा उठाया और इलाके को संघर्ष की आग में झोंक दिया। इमरान खान ने सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट किए। इमरान खान ने एक के बाद एक ट्विट कर साल 2019 में संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा में दिए अपने एक भाषण का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने बालाकोट का इस्‍तेमाल अपने घरेलू चुनावी फायदे के लिए किया। उन्होंने आगे कहा कि एक भारतीय पत्रकार के चैट खुलासे से मोदी सरकार और भारतीय मीडिया के बीच अपवित्र सांठगांठ का भी पता चलता है।

pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned