तापसी पन्नू पर IT विभाग का बयान, नोटिस का जवाब न मिलने पर की छापेमारी

  • अभिनेत्री तापसी पन्नू ने नोटिस का जवाब नहीं दिया।
  • आईटी विभाग ने 20 दिन पहले भेजा था नोटिस।

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी दूसरे दिन भी जारी है। अब इस छापे को लेकर राजनीति भी चरम पर है। इस बीच तापसी पन्नू की आपत्ति को लेकर आयकर विभाग ने बड़ा बयान जारी किया है। आईटी विभाग ने कहा कि तापसी को लेकर 20 दिन पहले आईटी विभाग की ओर से नोटिस जारी किया गया था। लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया। विभाग ने जवाब नहीं मिलने के बाद विभाग ने छापेमारी की है।

इस मामले में ताजा जानकारी यह है कि आईटी विभाग के अधिकारी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के घर से बाहर निकल गए हैं। दूसरी तरफ छापेमारी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बीच ट्विटर पर वार भी छिड़ गया है।

राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विट में लिखा है कि केंद्र सरकार IT, ED और CBI को अपने उंगलियों पर नचाती है। वहीं केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया भीगी बिल्ली बनी हुई है। इतना ही नहीं, केंद्र सरकार खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे को सच साबित करते हुए कभी किसान-समर्थकों पर रेड कराती है तो कभी बॉलीवुड के सेलिब्रिटिज पर।

आपातकाल को याद करे कांग्रेस

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के ट्विट का जवाब देते हुए लिखा है कि सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज करने चली है। कांग्रेस आपातकाल में मीडिया की आजादी पर अंकुश लगाने वाली कार्रवाई को याद करे। कांग्रेस की मौजूदा स्थिति और चुनाव में स्थिति ऊंगली पर गिना जा सकता है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned