scriptJammu-Kashmir : पीर पंजाल में भारी बर्फबारी, मुगल रोड पर आवागमन बाधित | Jammu - Kashmir: Heavy snowfall in Pir Panjal, movement on Mughal road disrupted | Patrika News

Jammu-Kashmir : पीर पंजाल में भारी बर्फबारी, मुगल रोड पर आवागमन बाधित

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2020 09:59:58 am

Submitted by:

Dhirendra

पीर पंजाल में भारी बर्फवारी से जन जीवन प्रभावित।
एक बार फिर मुगल रोड पर आवाजाही पूरी तरह से बंद।

pir panjal

पीर पंजाल में भारी बर्फवारी से जन जीवन प्रभावित।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर पीर पंजाल पर्वत श्रृंखला खेत्र में एक बार फिर भारी बर्फवारी की सूचना है। बर्फवारी की वजह से मुगल रोड आवागमन अवरुद्ध हो गया है। साथ ही तापमान माइनस में जाने से जनजीवन पर भी इसका असर साफतौर से देखा जा सकता है। आवागन बाधित होने से लोगों की समस्याएं पहले से ज्यादा बढ़ गई हैं। पांच दिन पहले भी पुंछ और शोपियां को बाफ्लियाज से जोड़ने वाले मुगल रोड पर आवाजाही प्रभावित हुई थी। बर्फ की सफाई के बाद यातायात बहाल हुई थी। 18 नवंबर को तो भारी बर्फबारी के बाद ऊँची-ऊँची सड़कें जलमग्न हो गई थीं।
https://twitter.com/ANI/status/1330717304796024835?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली पर होगा असर

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी का असर उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में देखने को मिल रहा है। सोमवार को दिल्ली के तापमान में भारी गिरावट देखी है। शुक्रवार को तो दिल्ली के तापमान में रिकॉर्ड गिरावट दर्ज की गई थी। मौसम विभाग की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो बर्फवारी की वजह से दिल्ली में आने वाले दिनों में ठंडक और बढ़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो