scriptकर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन ने पुलवामा हमले का किया विरोध, पाक क्रिकेटरों की हटाईं तस्वीरें | Karnataka Cricket Association removes photographs of Pak players | Patrika News
विविध भारत

कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन ने पुलवामा हमले का किया विरोध, पाक क्रिकेटरों की हटाईं तस्वीरें

पुलवामा अटैक के विरोध में कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन ने जताया विरोध
हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें, सेना का किया समर्थन

नई दिल्लीFeb 20, 2019 / 11:26 am

Mohit sharma

news

fvbvb

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर जहां देश भर में भारी आक्रोश का माहौल है, वहीं कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने इसको लेकर बड़ा कदम उठाया है। एसोसिएशन की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में अपनी भावनाएं प्रकट की है। इसके प्रतीक स्वरूप स्टेडियम में लगी पाक खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटना का फैसला लिया गया है। एसोसिएशन के अनुसार सैन्य बलों को समर्थन देने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटाया गया है, जिनमें पाक पीएम इमरान खान की भी तस्वीर शामिल है।

वहीं, इससे पहले आतंकी हमले के विरोध में मोहाली स्टेडियम से भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा दिया गया था। जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ ने मंगलवार को बड़ा कदम उठाते हुए अपने मुख्यालय में लगी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की 13 तस्वीरों को हटा दिया था। जबकि एचपीसीए ने भी इस फैसले को आतंकी हमले के विरोध में लिया बताया था। आपको बता दें कि क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) और पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के अलावा राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने हमले के विरोध में अपने-अपने कार्यालयों से पाक खिलाड़ियों के तस्वीरों को उतार लिया था।

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले की चारों ओर निंदा हो रही है। क्रिकेटरों ने भी इस हमले को लेकर जमकर पाकिस्तान की निंदा की है। यहां तक कि भारत के मशहूर खिलाड़ी हरभजन सिंह ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ कोई मैच न खेलने का ऐलान किया है।

Home / Miscellenous India / कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन ने पुलवामा हमले का किया विरोध, पाक क्रिकेटरों की हटाईं तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो