COVID-19: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान- बेंगलुरु बना कोरोना संक्रमण का केंद्र

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने कहा कि कर्नाटक में बेंगलुरु कोरोना संक्रमण का केंद्र बन गया है।

नई दिल्ली। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ( Karnataka Health Minister K. Sudhakar )ने कोरोना वायरस ( Coronavirus in Karnataka ) को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुधाकर ने कहा कि कर्नाटक में बेंगलुरु कोरोना संक्रमण का केंद्र बन गया है। जिससे निपटने के लिए बड़े स्तर पर काम किए जाने की जरूरत है। यहां मीडिया संबोधित कर रहे सुधाकर ने कहा कि अगर कोरोना के कुल मामलों की बात करें तो बेंगलुरु में कम से कम 70 प्रतिशत केस हैं।

COVID-19: असम सरकार ने जारी किए सख्त दिशा निर्देश, इन नियमों का करना होगा पालन

कोरोना संकट को लेकर राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक

कोरोना संकट को लेकर राज्यपाल वजूभाई वाला की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक से जुड़े एक सवाल का जवाब दे रहे स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बैठक में बेंगलुरु और सात अन्य जिलों पर चर्चा की जाएगी। ये वो जिले हैं जिनको कोरोना संक्रमण के लिहाज से अति संवेदनशील घोषित किया गया है। भास्कर ने कहा कि राज्य सरकार कांग्रेस के सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार समेत अन्य विपक्षी नेताओं के साथ इस पर गंभीरता से विचार करेगी।

भारत में काल बना कोरोना, हर घंटे 10 हजार से ज्यादा केस, 60 लोगों की मौत

एक दिन में कोविड के रिकॉर्ड 19,067 नए मामले

महामारी की बढ़ती दूसरी लहर के बीच कर्नाटक भर में एक दिन में कोविड के रिकॉर्ड 19,067 नए मामले दर्ज किए गए, जिनमें बेंगलुरु के 12,793 में शामिल हैं, जबकि 81 मरीजों की मौत हो गई। रविवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में कहा गया कि नए मामलों के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 11,61,065 हो गई। सक्रिय मरीज 1,33,543 हैं।

Coronavirus: राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

राज्य में अब तक 10,14,152 लोग ठीक

पिछले 24 घंटे में 4,603 मरीजों को छुट्टी दे दी गई। राज्य में अब तक 10,14,152 लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य भर में और 81 मरीजों की मौत हो गई और बेंगलुरु में 60 की मौत हुई। इसके साथ कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 13,351 हो गई। बेंगलुरु में अब तक 5,123 लोगों की मौत हो चुकी है।

coronavirus
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned