Coronavirus: राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। कोरोना नाम के इस वायरस ने खासोआम सभी के लिए बड़ा खतरा खड़ा कर दिया है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है। राहुल गांधी ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि मुझमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखे थे, जिसके बाद मैंने आपना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर मैंने फिलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस दौरान राहुल गांधी ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की।

Coronavirus: दिल्ली में शराब की दुकानों पर उमड़ी लोगों की भीड़, ताक पर कोरोना के नियम

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के लिए दुआएं

वहीं, राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं की जा रही हैं। इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हम राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं। इस संकट के समय में देश को उनके मार्गदर्शन की आवश्यकता है। भूपेश ने लिखा कि आप जल्द ही स्वस्थ्य होकर लोगों के बीच लौटें। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कोरोना की जद में आ चुका है। शायद इससे बचने का कोई मार्ग नहीं है। महामारी के बीच आप हमेशा से एक वॉरियर की तरह हर चुनौती का सामना करते आए हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप जल्द ही कोरोना को हराकर फिर से अपनो के बीच लौटेंगे।

कोरोना के कारण दिल्ली में समय से पहले गर्मी की छुट्टियों का ऐलान, अब 20 अप्रैल से समर वेकेशन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए, इससे पहले कांग्रेस वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शर्मा को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल शर्मा डॉक्टरों की निगरानी में है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। आनंद शर्मा हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से आते हैं, वह यूपीए सरकार में केंद्र में मंत्री भी रहे हैं। जानकारी के अनुसार शर्मा को सोमवार सुबह बुखार था और बाद में जांच में उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दरअसल दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 23686 मामले सामने आए, वहीं 240 मरीजों की संक्रमण से मृत्यु हुई है।

वहीं, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह की भी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जितेंद्र सिंह ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दी।

Coronavirus in india Coronavirus In India in Hindi कोरोना वायरस
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned