scriptनिवार को लेकर एलजी किरण बेदी की लोगों से अपील, कही बड़ी बात | LG Kiran Bedi appeals to people for Nivar Cyclone, said a big thing | Patrika News
विविध भारत

निवार को लेकर एलजी किरण बेदी की लोगों से अपील, कही बड़ी बात

पुडुचेरी की जनता से एलजी किरण बेदी ने निवार को लेकर की अपील
कहा, जनता बस उनकी बात सुनें तथा उनके नियमों के अनुसार चलें

नई दिल्लीNov 25, 2020 / 11:30 am

Saurabh Sharma

LG Kiran Bedi appeals to people for prevention, said a big thing

LG Kiran Bedi appeals to people for prevention, said a big thing

नई दिल्ली। निवार साइक्लोन को लेकर तमिलनाडु से लेकर पुडुचेरी तक दहशत का महौल बना हुआ है। आज साइक्लोन पुडुचेरी की ओर आने वाला है। तमिलनाडु में लोगों को भारी बारिश का सामाना करना पड़ रहा है। ऐसे में पीएम से लेकर सीएम तक प्रदेश की जनता को सतर्क और अपना ख्याल रखने को कर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी ने आम लोगों से अपील की है। उन्होंने पुडुचेरी की जनता से मेरी अपील है कि आप अपने घरों में रहें, सरकार आपकी सेवा में हैं और आप बस उनकी बात सुनें तथा उनके नियमों के अनुसार चलें।

https://twitter.com/hashtag/CycloneNivar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी का बयान आया था कि निचले इलाके से लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। उन्हें भोजन, पानी, हैंड सैनिटाइजऱ और मास्क दिया जाएगा। मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है और प्रशासन द्वारा लोगों को ये भी सलाह दी गई है कि अनावश्यक घर से बाहर न निकले। आपको बता दें कि आज चक्रवात कराइकल और ममल्लापुरम के बीच लैंडफॉल करेगा।

Home / Miscellenous India / निवार को लेकर एलजी किरण बेदी की लोगों से अपील, कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो