#MeToo: भाई साजिद पर लगा यौन शोषण का आरोप तो खिलाफ हुईं फराह खान, कहा- मैं पीड़ित लड़कियों के साथ

फिल्म निर्देशक साजिद खान पर सोनाली चोपड़ा और रेचेल वाइट के साथ एक महिला पत्रकार ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली। #MeToo कैंपेन के तहत फिल्म निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण के आरोपों के बाद उनका परिवार सकते में है। सोनाली चोपड़ा और रेचेल वाइट के साथ एक महिला पत्रकार ने साजिद पर उनके यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद साजिद की बहन निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने भाई पर लगे आरोपों पर कहा कि वह इस तरह के व्यवहार को बढ़ावा नहीं देती हैं। वह हर उस महिला के साथ खड़ी हैं जिसे चोट पहुंची है। उन्होंने कहा कि यह मेरे परिवार के लिए हृदय विदारक समय है। हमें कुछ बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करना होगा

भाई ने गलत किया तो उसे भुगतना होगा: फरहा खान

फराह ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि मेरे परिवार के लिए यह दिल को तोड़ देने वाला समय है। हमें बड़े मुश्किल मुद्दों से गुजरना होगा। अगर मेरे भाई ने गलत व्यवहार किया है, तो उसे भुगतना होगा होगा। मैं किसी भी प्रकार से इस व्यवहार का समर्थन नहीं करूंगी और आहत होने वाली हर महिला के प्रति मेरा समर्थन है।

आतंकी मन्नान वानी के लिए जनाजे की नमाज पढ़ना चाहते थे अलगाववादी, पुलिस ने बरसाई लाठियां

आरोप के बाद 'हाउसफुल-4' से हटे साजिद

साजिद ने भी खुद को इस विवाद के बाद अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशन से अलग कर दिया है। ट्विटर पर जारी एक बयान में साजिद ने कहा कि वह इन आरोपों के कारण अपने परिवार पर होने वाले दबाव को देखते हुए वह आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशक पद से हट रहे हैं। जब तक वह स्वयं को सही साबित नहीं देते, तब तक के लिए उन्होंने अपने दोस्तों और मीडिया से किसी भी प्रकार की बयानबाजी न करने का आग्रह किया है।

फरहान अख्तर बोलें- खबर पढ़कर हैरान

साजिद के भाई फरहान अख्तर ने कहा कि वह साजिद पर लगे आरोपों से सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि साजिद को अपने कथित व्यवहार के लिए पश्चाताप करने का रास्ता खोजना होगा। उन्होंने कहा कि मैं बयां नहीं कर सकता कि साजिद के व्यवहार से संबंधित कहानियां पढक़र कितना स्तब्ध, निराश और दुखी महसूस कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि कैसे लेकिन उन्हें अपने कथित व्यवहार के लिए पश्चाताप करना होगा।

Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned