तेलंगाना सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- ताड़ी पीने से कैंसर समेत 15 बीमारियां हो सकती है ठीक

  • कोरोना संकट के बीच तेलंगाना सरकार के मंत्री श्रीनिवास गौड़ का अजीबोगरीब बयान
  • 'ताड़ी पीने से कैंसर समेत 15 बीमारियां ठीक हो सकती है'
  • COVID-19 इलाज को लेकर भी कई नेता दे चुके हैं अजीबोगरीब बयान

नई दिल्ली। एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस (coronavirus in India) महामारी से जूझ रहा है। इस वायरस के खिलाफ पूरी दुनिया लड़ाई लड़ रही है और वैक्सीन पर काम चल रहा है। लेकिन, इस बीच कई अन्य खतरनका बीमारियों को लेकर तेलंगाना सरकार के मंत्री ने अजीबोगरीब बयान दिया है। तेलंगाना सरकार में आबकारी मंत्री श्रीनिवास गौड़ ( Srinivas Goud ) ने कहा कि ताड़ी पीने से कम से कम कैंसर समेत 15 बीमारियां ठीक हो सकती है। मंत्री का यह बयान चर्चा का विषय बन चुका है।

ताड़ी पीने से ठीक हो जाएगी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी

दरअसल, कोरोना महामारी को लेकर अब तक कई तरह के दावे किए जा चुके हैं। किसी ने कहा कि पापड़ खाने से कोरोना महामारी ठीक हो जाएगा। तो किसी ने कहा कि रम में काली मिर्च मिलाकर पीने से कोरोना वायरस ठीक हो जाएगा। इन नेताओं के बयानों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी है। वहीं, अब तेलंगाना सरकार के मंत्री ने ऐसा बयान दिया है, जो चर्चा का विषय बन गया है। आबकारी मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने जनगांव जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्टडी में यह बात सामने आई है कि ताड़ी में काफी मेडिकल खूबियां होती है और यह दवाई का काम करता है। उन्होंने कहा कि कम से कम 15 बीमारियां ठीक हो सकती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि ताड़ी के पेड़ों से जो ताड़ी निकलता है, अगर उसका रोज सेवन किया जाए तो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी भी ठीक हो सकती है। मंत्री ने कहा कि ताड़ी गरीबों के लिए शराब है। लेकिन, अब बड़े-बड़े लोग इसका सेवन करते हैं।

कई और नेता दे चुके हैं अजीबोगरीब बयान

मंत्री ने दावा किया कि मर्सडीज में घूमने वाले लोग भी अब ताड़ी का सेवन कर रहे हैं। यह काफी फायदेमंद है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार ताड़ी निकालने को एक व्यापार की तरह आगे बढ़ा रही है। जिससे लोगों को भी काफी फायदा होगा। मंत्री के इस अजीबोगरीब बयान ने अचानक सनसनी मचा दी है और इसकी चर्चा हो रही है। हालांकि, सरकार या विपक्ष की ओर से इस बयान पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। यहां आपको बता दें कि इससे पहले कई भी कई नेता और मंत्री बीमारियों को लेकर अजीबोगरीब बयान दे चुके हैं। हाल ही में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा था कि पापड़ खाने से कोरोना महामारी ठीक हो जाएगा। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। उन्होंने, 'भाभी जी' नामक पापड़ का प्रचार करते यह बात कही थी। इस बयान को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी। वहीं, मंगलुरु के उल्लाल शहर के कांग्रेस नेता रविचंद्र गट्टी ने कहा था कि रम में काली मिर्च मिलाकर पीने से कोरोना महामारी ठीक हो जाएगा। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

coronavirus
Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned