Love jihad issue: लव जिहाद मामले को लेकर नुसरत जहां ने कही ये बड़ी बात, बोलीं- सीखें प्यार की परिभाषा

  • लव जिहाद (Love Jihad) मामले पर नुसरत जहां का बड़ा बयान
  • एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने भी लव जिहाद (Love Jihad)मामले को लेकर अपनी बात सामने रखी है

नई दिल्ली। लव जिहाद' (Love Jihad) का मुद्दा इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। चारों ओर इसकी बातें जोरशोर से चल रही है। इस मुद्दे को लेकर तो कुछ राज्यों ने नया कानून बनाने की मांग की है। लेकिन इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत(Nusrat jahan) जहां ने भी लव जिहाद (Love Jihad)मामले को लेकर अपनी बात सामने रखी है उन्होंने कहा है कि प्यार के सामने धर्म को ना लाए। प्यार और जिहाद दोनों एक साथ नहीं चल सकते। दो लोगों के बीच के प्यार में हमें धर्म को लाकर राजनैतिक हथकंडा नही अपनाना चाहिए।

इतनी ही नही नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी के लिए मेरी एक ही सलाह है कि वे लोग प्यार की परिभाषा को अच्छी तरह से समझें। प्यार व्यक्तिगत है और उन्हें प्यार करना सीखना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में मई 2021 के आसपास चुनाव होना है। अब बीजेपी डटकर अपने प्रचार प्रसार कराने के लिए मैदान में उतर चुकी है। और बड़े नेता बंगाल में डेरा डाल रहे हैं। जिसका जवाब टीएमसी भी बड़े ही आक्रामक रुख अपनाए दे रही है।

नुसरत जहां (Nusrat jahan) बंगाली फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री है। उन्होंने राज चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रु (2011)' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'खोका 420', 'खिलाड़ी', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में नजर आईं. नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी काफी सुर्खियों में रही थी।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned