PM Modi ने 10 बच्चों की मौत और माधव सिंह सोलंकी के निधन पर जताई गहरी संवेदना

  • पीएम मोदी ने नवजात की मौत पर कहा - हमने कई कीमती युवा खो दिया।
  • महाराष्ट्र सरकार से की पीड़ित परिवार व घायलों की हर संभव सहायता की अपील।

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक के बाद एक ट्विट कर मौत के दो मामलों में गहरी संवेदना जाहिर की है। उन्होंने शनिवार को महाराष्ट्र के भंडारा जिले के सामान्य अस्पताल में आग लगने की घटना में 10 नवजात बच्चे की मौत पर दुख जताया। उसके बाद महाराष्र्ट के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह सोलंकी के निधन पर भी उन्होंने गहरी संवेदना जाहिर की है।

पीएम मोदी ने भंडारा की घटना पर अपने शोक संदेश में कहा है कि महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाली इस त्रासदपूर्ण घटना से हमने कई कीमती युवा जीवन खो दिया है। उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना की घड़ी में हम शोक संतत्प परिवार के साथ हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी का निधन हो गया।

वहीं भंडारा ज़िला अस्पताल में आग लगने की घटना में 10 नवजात की मौत के बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। महाराष्ट्र के भंडारा ज़िला अस्पताल के सिक न्यूबॉर्न केयर यूनिट में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत हुई है।

pm modi Congress leader
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned