scriptPM Modi ने 10 बच्चों की मौत और माधव सिंह सोलंकी के निधन पर जताई गहरी संवेदना | PM Modi expresses deep condolences on the death of 10 children and the death of Madhav Singh Solanki | Patrika News

PM Modi ने 10 बच्चों की मौत और माधव सिंह सोलंकी के निधन पर जताई गहरी संवेदना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2021 09:39:42 am

Submitted by:

Dhirendra

पीएम मोदी ने नवजात की मौत पर कहा – हमने कई कीमती युवा खो दिया।
महाराष्ट्र सरकार से की पीड़ित परिवार व घायलों की हर संभव सहायता की अपील।

 

pm modi

पीएम ने कहा कि कहा कि दुखद घटना की घड़ी में हम शोक संतत्प परिवार के साथ हैं।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक के बाद एक ट्विट कर मौत के दो मामलों में गहरी संवेदना जाहिर की है। उन्होंने शनिवार को महाराष्ट्र के भंडारा जिले के सामान्य अस्पताल में आग लगने की घटना में 10 नवजात बच्चे की मौत पर दुख जताया। उसके बाद महाराष्र्ट के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह सोलंकी के निधन पर भी उन्होंने गहरी संवेदना जाहिर की है।
https://twitter.com/ANI/status/1347749723097088001?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने भंडारा की घटना पर अपने शोक संदेश में कहा है कि महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाली इस त्रासदपूर्ण घटना से हमने कई कीमती युवा जीवन खो दिया है। उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना की घड़ी में हम शोक संतत्प परिवार के साथ हैं।
पीएम मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी का निधन हो गया।
वहीं भंडारा ज़िला अस्पताल में आग लगने की घटना में 10 नवजात की मौत के बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। महाराष्ट्र के भंडारा ज़िला अस्पताल के सिक न्यूबॉर्न केयर यूनिट में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो